दुरंतो एक्सप्रेस में बदमाशों ने वेंडर को मारा चाकू

6/12/2017 2:25:31 PM

फरीदाबाद(पंकेस):हजरत निजामुद्दीन से एर्नाकुलम (केरल) जा रही दुरंतो एक्सप्रेस ट्रेन में शनिवार रात पेंट्री कार के वेंडर से मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि इस ट्रेन में शनिवार रात बदमाशों ने पैंट्री कार के वेंडर पर चाकू से हमला कर उसे जख्मी कर दिया। इसके चलते ट्रेन को फरीदाबाद स्टेशन पर रोक दिया गया। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची जीआरपी ने घायल वेंडर को बीके अस्पातल में भर्ती कराया, जहां से उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

जानकारी के अनुसार दुरंतो एक्सप्रेस निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन के लिए रात 9.35 बजे रवाना हुई थी। ट्रेन फ रीदाबाद की सीमा में पहुंची, तभी कोच एस-7 में तीन-चार बदमाशों ने पैंट्री कार वेंडर नसीम पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में नसीम की कोहनी पर जख्म आए हैं, इसके बावजूद नसीम खान बदमाशों का मुकाबला करते रहे। तभी ट्रेन की रफ्तार कुछ कम हुई और बदमाश ट्रेन से उतरकर भाग गए। घायल नसीम ने पेंट्रल कार प्रबंधक संजय प्रसाद को इस बारे में बताया। उन्होंने रेलवे अधिकारियों को सूचित किया। इस के बाद ट्रेन को फ रीदाबाद में रोकने का निर्णय लिया गया। नसीम को ट्रेन से उतारकर बीके अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि जहां से नसीम को उपचार के लिए सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया है। 

फरीदाबाद डिप्टी स्टेशन सुपरिटेंडेंट संजय राघव ने कहा कि घटना रात करीब 10 बजे की है। 10.5 बजे हमें सूचना मिली। तब ट्रेन को रुकवाकर वेंडर को उतारा गया। मौके पर ही डॉक्टर व पुलिस पहुंच गई थी। डॉक्टर ने वेंडर को स्टेशन पर प्राथमिक उपचार देकर अस्पताल भेजा।

जी.आर.पी. आईओ डूंगर सिंह ने कहा कि हमले की वजह अभी स्पष्ट नहीं है। आरोपियों की तलाश जारी है। नसीम की हालत में सुधार होने पर बयान दर्ज किए जाएंगे।