बेमियादी धरने पर बैठे लोगों ने अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन

2/11/2016 5:07:44 PM

फरीदाबाद, (अनिल राठी ) : पिछले 15 दिनों से अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे दो नम्बर निवासियों के सब्र का बांध उस समय टूट गया,जब किसी भी अधिकारी ने उनकी सुध नहीं ली और उनकी मांगों को पूरा करने का कोई ठोस आश्वासन दिया। निगम के रवैये से परेशान लोगों ने निगम मुख्यालय पर अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने चेतावनी दी कि यदि उनकी मांगों को जल्द पूरा नहीं किया गया तो इससे भी बड़ा आंदोलन सरकार के खिलाफ होगा। 

निगम मुख्यालय पर अर्धनग्र हालत में प्रदर्शन कर रहे इन लोगों का कहना है कि दो नम्बर में सार्वजनिक शौचालय और सड़क निर्माण की मांग को लेकर वे पिछले 15 दिनों से अनिश्चिकालीन धरने पर बैठे हुए हैं,लेकिन प्रशासन के अधिकारियों के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है। वे इस मामलेें को लेकर केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल से लेकर सभी अधिकारियों से मिल चुके है और कई बार प्रदर्शन भी हो चुके है। अभी तक उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया है। 

लोगों ने कहा कि निगम पूरी तरह नंगा हो चुका है और विकास व शौचालय बनवाने का सरकार का दावा खोखला साबित हो रहा है। अगर उनकी मांगों का जल्द समाधान नहीं किया गया तो इससे भी बड़ा आंदोलन सरकार के खिलाफ किया जाएगा।