बदमाशों ने फायरिंग कर लूटी बाइक

6/26/2019 9:55:34 AM

हथीन (ब्यूरो):  जिससे ऐसा लगने लगा है कि बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं।  जोकि पुलिस के लिए चुनौती है। वहीं अब लोगों में भी भय व्याप्त होने लगा है।  बाइक सवार अपने आपको असुरक्षित मानने लगे है। सोमवार को हुई लूट का मामला हथीन थाना पुलिस ने चार अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध दर्ज कर लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार समीपवर्ती गांव घर्रोट निवासी सुरेन्द्र पुत्र सोहनपाल ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह बल्लभगढ़ स्थित एक कंपनी में काम करता है।

सोमवार 24 जून को जब वह कंपनी से काम करके अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर वापिस अपने गांव आ रहा था तो रात करीब नौ बजे जब बिचपुरी- घर्रोट टी प्वाइंट पर पहुंचा तो वहां पर चार लड़के एक बिना नंबर की  स्पलेंडर प्लस मोटरसाइकिल के पास खड़े थे। जिन्होंने उसे रुकने का इशारा किया तो वह अपनी मोटरसाइकिल को धीरे करके एकदम तेज गति से चलाते हुए अपने गांव की तरफ भागा। शिकायतकर्ता का कहना है कि वहां पर खड़े लड़कों में से तीन लड़के मोटरसाइकिल लेकर उसके पीछे भागे और उसके ऊपर फायर किए तथा कहा कि रुक जा वर्ना गोली मार देंगे। डर की वजह से उसने मोटरसाइकिल रोक दी। इसी बीच तीनों बदमाशों ने उसे पकड़ लिया तथा एक बदमाश ने अपने हाथ में लिए हुए कट्टा का बट उसके मुंह पर मारा। 

चोट लगते ही वह नीचे बैठ गया। इसी दरम्यान चौथा बदमाश भी वहां पर आ गया। बदमाशों ने उसका मोबाइल फोन व मोटरसाइकिल छीन ली और पहले वे घर्रोट की तरफ गए फिर वापिस मुड़कर बिचपुरी गांव की तरफ भाग गए। हथीन थाना पुलिस ने पीड़ित सुरेन्द्र की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष का कथन-: चार दिन के अंदर अंदर हुई दो लूट की घटनाओं के बारे हथीन थानाध्यक्ष जयराम सौरोत का कहना कि लूटपाट की घटनाओं को गंभीरता से लिया जा रहा है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि हथीन थाना क्षेत्र में पुलिस गस्त भी बढ़ा दी गई है।

Isha