डेढ़ साल की मासूम काे उठा कर ले गया हवस का राक्षस ....

11/5/2015 6:39:58 PM

फरीदाबाद, (रजत) : पटेल नगर में अपने घर के सामने खेल रही डेढ़ साल की एक बच्ची को पड़ोस में रहने वाला एक व्यक्ति खिलाने के बहाने अपने साथ ले गया। आरोपी ने बच्ची को कमरे में ले जाकर उसके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दीं। इसके बाद आरोपी बच्ची के साथ गलत हरकत करनी शुरू कर दीं। बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुन कर उसकी मां वहां पहुंच गई। उसे देख कर आरोपी बच्ची को छोड़ कर मौके से फरार हो गया। बच्ची की मां की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस के मुताबिक पटेल नगर में रहने वाली महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह यहां परिवार के साथ रहती है। अन्य दिनों की तरह बुधवार की सुबह भी उसका पति अपने काम पर चला गया था। दोपहर करीब साढ़े 12 बजे वह अपने घरेलू कामों को निपटाने के व्यस्त थी। उस समय उसकी डेढ़ साल की बेटी गली में घर के सामने खेल रही थी। तभी पड़ोस में रहने वाला गोपाल शाह वहां पहुंच गया। पहले तो वह बच्ची के साथ इधर-उधर की बातें करता रहा, कुछ देर बाद वह बच्ची को घुमाने के बहाने अपने साथ ले गया। आरोपी बच्ची को बहला कर अपने कमरे में ले गया। जहां जाते ही उसने बच्ची के साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दीं। कुछ देर बाद आरोपी ने  बच्ची के साथ बलात्कार करना शुरू कर दिया,जिससे वह जोर-जोर से रोने लगी। बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुन कर उसकी मां वहां पहुंच गई। महिला को देखते ही आरोपी बच्ची को छोड़ कर मौके से फरार हो गया। 
बच्ची की मां ने परिजनों की मदद से पुलिस को शिकायत दे दी। महिला थाना पुलिस ने बलात्कार और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।