गुलाब का फूल नहीं लेने पर बेशर्म बन गए,गोलिया चलाईं

2/8/2016 8:19:51 PM

फरीदाबाद (रजत) : पलवल से लौटते समय सिही गांव निवासी डीग गांव के पास कार रोक सब्जी खरीदने चला गया जबकि उसकी पत्नी कार में ही बैठी रही। तभी तीन युवक वहां पहुंचे और रोज डे का हवाला देते हुए महिला को जबरन फूल थमाने लगा। मना करने पर आरोपी अश्लील हरकत करने लगे। शोर मचाने पर महिला का पति वहां पहुंचा और युवकों की पिटाई करने लगा। उस समय तीनों वहां से भाग गए,लेकिन चंद मिनटों पर ही वे लोहे के सरिए और डंडे लेकर वहां पहुंच गए। तीनों ने आते ही पीड़ित की कार पर हमला कर दिया। उसने किसी तरह वहां से कार दौड़ा दी। हमलावर युवकों ने पीछे से उन पर फायरिंग भी की,लेकिन दंपति बच निकलने में कामयाब हो गए। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस को दे दी है। 

सिही गांव में रहने वाले युवक ने अपनी शिकायत में कहा है कि रविवार को वह अपनी पत्नी के साथ रिश्तेदारों से मिलने के लिए पलवल के जनौली गांव में गया था। जहां से शाम को दोनों घर लौटने लगे। तभी डीग गांव के पास पहुंच कर युवक ने अपनी कार रोक दी और रेहड़ी पर सब्जी खरीदने के लिए चला गया। उसकी पत्नी कार में ही बैठी रही। तभी तीन युवक वहां पहुंच गए। कार की खिडक़ी के पास जाकर तीनों रोज डे का हवाला देते हुए महिला को गुलाब का फूल देने लगे। महिला ने फूल लेने से इनकार किया तो तीनों उसके साथ अश्लील हरकत करने लगे। महिला ने तुरंत शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसे सुन कर उसका पति भाग कर वहां पहुंच गया। महिला के पति ने तीनों युवकों को थप्पड़ मारने शुरू कर दिए। इस बीच मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। उस समय तो तीनों युवक वहां से भाग गए।

कुछ ही देर में तीनों लोहे के सरिए और डंडे लेकर वहां आ धमके। उन्होंने आते ही उनकी कार पर हमला कर दिया। जान बचाने के लिए दंपति ने तेजी के साथ वहां से अपनी कार दौड़ा दी। युवक ने पीछा करते हुए उन पर फायरिंग भी की, लेकिन दंपति जान बचा कर भाग निकलने में कामयाब हो गए। पीड़ित ने बाद में मामले की सूचना पुलिस को दे दी। तीनों युवक डीग गांव के रहने वाले बताए गए है। समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।