गाय चुरा भाग रहे तस्करों ने पीछा करने वाले गौरक्षकों पर चलाई गोली

11/28/2017 2:20:59 PM

फरीदाबाद(पंकेस):सारन इलाके में गाय चुरा कर ले जा रहे तस्करों को गौरक्षकों ने पीछा शुरू कर दिया। पीछा करते देख तस्करों ने उन पर ईंट पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। इस दौरान तस्करों ने उनकी कार को भी टक्कर मार दी। लगातार पीछा करने पर तस्करों ने हत्या के इरादे से उन पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। बाद में तस्कर अंधेरे का फायदा उठा कर भागने में कामयाब हो गए। थाना सारन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रयास और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस के मुताबिक पर्वतीय कालोनी निवासी अनिल कौशिक ने पुलिस से शिकायत में कहा है कि वह यहां अपने परिवार के साथ रहता है और शहर में अपना कामधंधा करता है। इसके अलावा वह गौरक्षा समिति के साथ भी जुड़ा हुआ है। अन्य दिनों की तरह शनिवार की रात को भी वह अपने साथियों के साथ बैगनआर कार पर सवार होकर इलाके में गश्त कर रहा था। तभी उसे सूचना मिली कि कुछ तस्कर इलाके से गायों को चुरा कर ले जा रहे है। सूचना मिलते ही वह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गया। जहां उसने देखा कि सात- आठ लोग गाय को उठा का टाटा 407 में डाल रहे थे। ललकारने पर तस्कर अपनी गाड़ी पर सवार हो गए।

तस्करों ने उनकी कार जोरदार टक्कर मारी और भागने लगे। पीछा करने पर तस्करों ने उन पर ईंट- पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। वे बचाव करते हुए लगातार तस्करों की गाड़ी का पीछा करते रहे। जिसके कारण तस्करों ने हत्या करने के इरादे से उन पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। बाद में तस्कर अंधेरे का फायदा उठा कर भागने में कामयाब हो गए। उसने मामले की शिकायत पुलिस को दे दी। अज्ञात तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।