कार में सवार आए कुछ बदमाशों ने एक व्यक्ति की चाकू से गोद कर की हत्या

9/17/2019 11:19:30 AM

फरीदाबाद (सूरजमल): रविवार की रात कार में सवार होकर आए कुछ बदमाशों ने एक व्यक्ति की चाकू से गोद कर हत्या कर दी। बदमाश मृतक और उसके साथियों से 1000 रुपये लूट कर ले गए। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर मृतक का बादशाह खान अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। 

गांव बछेडा जिला अलीगढ़ उत्तर प्रदेश के रहने वाले नगेंद्र ने थाना आदर्श नगर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने भाई 40 वर्षीय दयानंद, रिश्तेदार गौरव के साथ सुभाष कॉलोनी में बीडीसी शर्मा एडवोकेट के मकान में किराये पर रहते हैं। वे तीनों सेक्टर-58 कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते थे। रविवार की रात को 10.30 बजे कंपनी से छुट्टी होने के बाद तीनों बल्लभगढ़ सब्जी मंडी से सब्जी लेकर पैदल अपने कमरे पर लौट रहे थे।

तब ही रास्ते में किसान विश्राम गृह के पास एक ईको कार में कुछ बदमाश आए और उन्होंने लाठी डंडों से हमला कर दिया। उनका वे भी मुकाबला कर रहे थे। तब ही उन्होंने चाकू निकाल कर वार कर दिया। इस दौरान एक चाकू दयानंद की गर्दन पर लग गया। चाकू उन्हें भी लगे। दयानंद चाकू लगने से जमीन पर गिर गया। हमलावर इस दौरान एक हजार रुपये लेकर कार में भाग गए। घायल अवस्था में दयानंद को बल्लभगढ़ के सरकारी अस्पताल लेकर गए, तो वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

नगेंद्र ने बताया अस्पताल के डॉक्टरों ने उनका और गौरव का उपचार कर दिया। बल्लभगढ़ अस्पताल के डॉक्टरों ने मृतक को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने नगेंद्र की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या और लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। मृतक का बादशाह खान अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

Isha