कमाल खान ने अपने गानों से सजाई सांस्कृतिक संध्या,मस्ती में झूमने लगे श्रोता

2/8/2016 3:20:57 PM

फरीदाबाद (सूरजमल) :  30 वें सूरजकुंड अंतर्राष्ट्रीय हस्तशिल्प मेले की चौपाल पर हर रोज आयोजित की जा रही सांस्कृतिक संध्या में बॉलीवुड के जाने-माने सूफी गायक एवं प्ले बैक सिंगर कमाल खान की बुलंद गायकी से सज गई। कमाल खान ने बॉलीवुड में धूम मचा चुके अपने हिट गीत-तेरे वास्ते मेरा इश्क सूफियाना गाकर इस सांस्कृतिक संध्या कार्यक्रम की शुरूआत की तो श्रोता मस्ती से झूम उठे। वे इस गीत के बोल गायक के साथ गुनगुनाते सुनाई पड़े। 

फिर कमाल ने बॉलीवुड का हिट गाना-मेरे महबूब कयामत होगी गाकर चौपाल में अपनी मनभावन गायकी का कमाल दिखाया। खान की पंजाबी गायकी के फैन उस समय जमकर नाचने लगे जब उन्होंने खूबसूरत पंजाबी गीतों के रंग बिखेरे। इसके अलावा कमाल की सूफियाना गायकी में मुहब्बत भरे नगमों पर भी श्रोतागण पूरी मस्ती में झूमते नजर आए। कमाल ने पुराना फिल्मी गाना-लिखे जो खत तुझे वो तेरी याद में गाकर बॉलीवुड की समृद्ध संस्कृति की याद दिलाई। 

इसके बाद उन्होंने-जितना मर्जी प्यार ले ले जैसा लोकप्रिय नगमा गाकर श्रोताओं का भरपूर मनोरंजन किया। इस अवसर पर सूरजकुंड मेला प्राधिकरण के मुख्य प्रशासक एवं हरियाणा पर्यटन निगम के प्रबंध निदेशक विकास यादव तथा पर्यटन जीएम दिलवार सिंह सहित कई अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे। चौपाल में सैकड़ों की तादाद में मौजूद श्रोताओं ने कमाल खान की कमाल की गायकी पर जमकर तालियां बजाते, गाते व नाचते हुए बॉलीवुड के गीतों से सजी इस खूबसूरत शाम का भरपूर आनंद लिया।