किशोरी ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

12/3/2019 10:38:20 AM

फरीदाबाद (ब्यूरो) : ओल्ड फरीदाबाद रेलवे स्टेशन और बडख़ल पुल के बीच में एक किशोरी ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। जबकि परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। सूचना पर पहुंची जीआरपी ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। मृतका एक निजी स्कूल में आठवीं क्लास में पढ़ती थी। वह मूलरूप से बिहार के नालंदा जिला गांव छिलसा की रहने वाली थी। उसके परिजन यहां फतेहपुर चंदीला में किराए के मकान में रहते हैं।

जीआरपी की जांच अधिकारी एएसआई सुदेश कुमारी ने बताया कि फतेहपुर चंदीला में रहने वाले संजयराम निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। यहां परिवार के साथ रहते हैं। उनकी तीन बेटियां हैं। इनकी दूसरे नंबर की बेटी अनामिका कुमारी आठवीं क्लास में पढ़ती थी। वह घर से निकलकर रेलवे लाइन पर आ गई और दिल्ली की ओर जा रही महाकौशल एक्सप्रेस के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उसके पास से मोबाइल भी मिला है। उसमें फीड नंबरों पर संपर्क करने पर परिजनों को घटना की सूचना दी गई। मृतक के पिता संजयराम का कहना है कि किसी ने उसे फोनकर बुलाया था और उसे धक्का देकर हत्या कर दी। क्योंकि वह कभी घर से अकेले नहीं निकलती। पुलिस मोबाइल फोन की जांच करे तो असलियत सामने आ जाएगी। जीआरपी मामले की जांच कर रही है।

Isha