सांड ने मचाया उत्पात,कई लोगों को घायल किया,पूरे दिन शहर में रही अफरा तफरी

12/17/2015 7:28:07 PM

होडल,(मधुसूदन): शहर में देर शाम से सांड का आतंक व्याप्त रहा। सडकों पर घूमने वाले इस सांड के हमले से घायल हो गए। शहर के लोगों में पूरा दिन अफरा तफरी मची रही। सांड ने बुधवार देर शाम तुलाराम कालोनी,चरण सिंह कालोनी,नानक डेरी रोड,सरकारी अस्पताल के आसपास पूरा आतंक मचा दिया। 

सांड के हमले में नेहा,पप्पी,राजू,रामू,मनमेन्द्र,उमेश,सुनील शर्मा सहित तीन अन्य को घायल कर दिया। सांड द्वारा हमला किए जाने की जानकारी मिलते ही सुबह सैर पर जाने वाले घरों से नहीं निकल सके। बस स्टैंड के निकट बनी कालानी निवासी मनमेन्द्र पर उक्त सांड ने उस समय हमला बोल दिया जब वह पेपर देने के लिए जा रहा था। इसी प्रकार सुनील शर्मा भी सांड ने हमला कर घायल कर दिया जब वह अपने किसी परिजन को छोडने बस स्टैंड की तरफ जा रहा था। सांड के आतंक को बढता देख लोगों ने मामले की सूचना थाना पुलिस,वन विभाग व पशु चिकित्सकों को दी। जब काफी देर कोई भी विभागीय कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचा तव तक उत्पाती सांड का आतंक बना रहा। मौके पर कर्मचारी नहीं पहुुचने के कारण लोगों में रोष व्याप्त रहा। 

सूचना मिलते ही गौरक्षा दल व आरएसएस के सदस्य मौके पर पहुंच गए और काफी कोशिशों के बाद सांड को सरकारी अस्पताल के मैदान में काबू किया। लोगों ने यहां पशु अस्पताल के डाक्टरों को मौके पर बुलाकर सांड को उनके हवाले कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पशु अस्पताल के कर्मचारियों ने इंजेक्शन आदि के माध्यम से उसे काबू किया तव कहीं जाकर लोगों ने राहत की सांस ली।