जनता के चरण धो-धो कर भी पीऊं तो भी नहीं उतार सकता कर्ज : कृष्णपाल गुर्जर

6/3/2019 10:22:49 AM

फरीदाबाद(सूरजमल): मैं अपनी ऐतिहासिक जीत का श्रेय फरीदाबाद की जनता को देता हूं जिन्होंने अपने मत का प्रयोग कर भारी वोटों से जिताया। ये विचार फरीदाबाद के सांसद एवं केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने फरीदाबाद चैंबर आफ कामर्स द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में शहर के उद्योगपति एवं सामाजिक संस्थाओं को संबोधित करते हुए कहे। उन्होंने कहा कि मुझे लोकप्रियता का खतरा अगर किसी से है तो उद्योगपति एचके बत्रा से लगता है।

वह इतने मिलनसार व व्यवहारिक व्यक्ति है कि उन्हें देखकर लगता है कि यदि वह भी चुनाव लड़े तो वह भी भारी वोटों से जीतेंगे। श्री कृष्णपाल ने जीतने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को दिया और कहा कि मैं क्षेत्र की जनता के चरण धो-धो कर भी पियूं तो उनका कर्ज नहीं उतार सकता। उन्होंने कहा कि एक नया फरीदाबाद बनाना चाहता हूं और उद्योगों को और आगे हम बढ़ावा देना चाहते हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि उद्योगपतियों व जनता को किसी भी मंत्री से डरने व दवाब में आने की जरूरत नहीं है। यदि कोई राजनेता या अधिकारी उन्हें परेशान करें तो आप सीधे आकर मुझे बता सकते हैं उसका समाधान और इलाज किया जाएगा। उन्होंने कहा कि लोगों की और उद्योगपतियों की मांगे पूरी करने के लिए मुख्यमंत्री जी का प्रोग्राम इस क्षेत्र में रखवाएंगे और आपकी सारी मांगें पूरी करवाएंगे। 
इस अवसर पर चैयरमैन अजय गौड ने भी उद्योगपतियों को आश्वासन दिया कि मुख्यमंत्री जी से उनके प्लाटों वाली मांग पूरी करवाई जाएगी।

जाने माने उद्योगपति और उद्योगपतियों के पितामय श्री केसी लखानी ने श्री कृष्णपाल जी का मंत्री बनने पर स्वागत किया वहीं उन्होंने हरियाणा की 10 की 10 सीटें जीतने का श्रेय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को दिया। वहीं कृष्णपाल गुर्जर को रिकार्ड वोटों से जीतने पर बधाई दी। फरीदाबाद के चैंबर आफ कामर्स के अध्यक्ष एचके बत्रा ने कहा कि श्री कृष्णपाल गुर्जर जी ने सचिन तेंदुलकर की तरह पारी खेली।

हर विधानसभा क्षेत्र में हर राउंड में वह अपनी बढ़त लेते रहे और उन्होंने अपनी विजय पताका देश में तीसरे नंबर पर 6 लाख 38 हजार 239 मतों से जीत प्राप्त की। उन्होंने कहा कि पिछली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के लिए एक आस थे इस बार एक विश्वास हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में आगामी विधानसभा चुनाव में भी भाजपा इसी तरह से विजयी रहेगी। चैंबर की तरफ से एचके बत्रा, श्री केसी लखानी, सुनील गुलाटी ने स्मृति चिन्ह और शॉल भेंट की।

इस अवसर पर चैंबर के महासचिव आशिष जैन, वरिष्ठ उद्योगपति इंद्रजीत चौपडा, आर.के. चिलाना, जेपी मल्होत्रा, श्यामसुंदर कपूर, बंटी भाटिया, एम.पी. रूंगटा, राजीव चावला, प्रताप सिंह कुंडू, जितेंद्र मंगला, देवेंद्र गुप्ता, बैजू ठाकुर आदि उद्योगपति मौजूद थे। मंच संचालन चैंबर के कोषाध्यक्ष सिंघल ने किया। 

kamal