एक महिला व व्यक्ति काबू, हनी ट्रैप में फंसाकर 15 लाख की मांग

11/2/2017 1:00:47 PM

पलवल(गुरुदत्ता गर्ग):कैंप थाना पुलिस ने हनी ट्रैप मामले का खुलासा करते हुए एक महिला व व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर बुधवार को उन्हें अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। थाना प्रभारी संतोष कुमार के अनुसार गांव लालवा निवासी बिजेंद्र ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह जिला उपायुक्त कार्यालय मे पटवारी के पद पर कार्यरत है। लगभग एक वर्ष पहले उसे पलवल के मोहन नगर निवासी एक महिला मिली और कहा कि उसे जमीन खरीदनी है यदि कोई जमीन हो तो दिलवा दो।

महिला ने तब तो मना कर दिया लेकिन उसके बाद महिला बिजेंद्र के पास कई बार फोन करती रही और जमीन खरीदने की बात कहती रही। शिकायत में कहा कि गत 29 अक्तूबर को महिला ने कई बार उसे फोन किए और उसके पास आ गई और कहा कि कोसी (यूपी) में जमीन बिकाऊ है, आप मेरे साथ चले और जमीन के कागजात देख ले। महिला के कई बार कहने पर बिजेंद्र अपने साथी की गाड़ी लेकर महिला के साथ जमीन देखने चला गया। मथुरा के पास जाकर महिला ने निजी ढाबे पर गाड़ी रुकवा ली और कहा कि जमीन दिखाने वाला यहीं आएगा।

थोड़ी देर बाद उसके पास फोन आया कि वह नहीं आ सकता। इसके बाद बिजेंद्र व महिला गाड़ी को लेकर वापस पलवल के लिए चल दिए। जब वह आगरा चौक पर पहुंचा, तो वहां एक व्यक्ति खड़ा मिला और उसने बिजेंद्र से कहा, तूने इस महिला के साथ अवैध संबंध बनाए है और गाली-गलौच करने लगा।उक्त व्यक्ति व महिला ने पीड़ित से कहा कि अगर केस से बचना चाहता है तो 15 लाख रुपए का इंतजाम कर ले। उक्त महिला व व्यक्ति ने बिजेंद्र से पांच-पांच लाख रुपए के दो चेक महिला के नाम ले लिए और दस लाख रुपये की मांग करने लगे। पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी और मोबाइल रिकॉडिंग की सीडी बनवाकर दी।