महिला की गला रेत कर हत्या, जांच मे जुटी पुलिस

9/28/2017 3:38:23 PM

पलवल(पंकेस): सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव पृथला में 40 वर्षीय महिला की तेज धारदार हथियार से गला रेंतकर हत्या कर दी गई। मृतका महिला का शव खून से लथपथ अवस्था में बंद कमरे से बरामद हुआ है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने मृतका के परिजनों की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जांच अधिकारी विजयपाल ने बताया कि उन्हें सूचना मिली है कि गांव पृथला में एक महिला की गला रेंतकर हत्या कर दी गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई तो देखा कि गांव निवासी जिलेसिंह की पत्नी वीना का शव उसी के कमरे के अंदर खून से लथपथ जमीन पर पड़ा हुआ था और उसका गला कटा हुआ था। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया।

मृतका के पुत्र हेमंत ने बताया कि वह अपनी दुकान पर था। उसे उसके छोटे भाई का फोन आया कि मम्मी की किसी ने काट कर हत्या कर दी है। जब वह घर पहुंचा तो उसकी मम्मी वीना खून से लथपथ जमीन पर पड़ी हुई थी। फिलहाल पुलिस ने मृतका के परिजनों की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया।