लालू मुझसे बहुत प्रेम करते हैं, उन पर टिप्पणी नहीं: रामदेव

5/4/2016 9:56:59 AM

फरीदाबाद (गुलाब): अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर फरीदाबाद में 5 दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा जिसमें एक लाख से अधिक लोग एक साथ योगासान करेंगे। यह जानकारी योगगुरु स्वामी रामदेव ने स्वाभिमान ट्रस्ट के कार्यकर्त्ताओं की बैठक से पूर्व पत्रकार वार्ता में दी। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय संस्कृति की विजय पताका अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर फहराकर 21 जून को 192 देशों में योग दिवस मनवाकर योग के प्रति भारतीय लगाव का परिचय दिया है।

उन्होंने कहा कि योग दिवस से पूर्व देश के हर गांव व शहर में योग कक्षाएं लगाई जाएंगी इसके लिए स्वाभिमान ट्रस्ट तथा उससे जुड़ी अन्य संस्थाएं घूम-घूमकर लोगों को योग के प्रति जागरूक करेंगी। उन्होंने बताया कि घर-घर जाकर लोगों को जागरूक किया जाएगा। स्वामी रामदेव ने बताया कि फरीदाबाद में 17 जून से 21 जून तक एक विशाल योग शिविर का आयोजन किया जाएगा।

लालू मुझसे बहुत प्रेम करते हैं, उन पर टिप्पणी नहीं
एक प्रश्र के उत्तर में स्वामी रामदेव ने कहा कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव उन्हें बहुत प्यार करते हैं। प्रात:काल में वह योग के साथ-साथ पतंजलि उत्पादों का भी सेवन करते हैं। लालू पर वे किसी प्रकार की टिप्पणी नहीं करेंगे।