पुलिस हिरासत में युवक की मौत

7/16/2019 11:34:26 AM

फरीदाबाद (ब्यूरो): हरियाणा पुलिस की कार्यशैली पर एक बार फिर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं जहां क्राइम ब्रांच सैक्टर 30 की हिरासत में लिए एक युवक की मौत हो गई है, वहीं परिजन आरोप लगा रहे हैं कि युवक को उसके दोस्त घर से बुलाकर एक होटल में लेकर गए थे।

जहां से सादी वर्दी में आए कुछ पुलिसकर्मी उसको अपने साथ लेकर चले गए और थर्ड डिग्री देने से युवक की हालत खराब हो गई और हिरासत में ही उसकी मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस वालों पर हत्या करने के गंभीर आरोप भी लगाए हैं। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि युवक पर कई संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं। पूछताछ के लिए क्राइम ब्रांच लाया गया था जहां उसकी हालत खराब हो गई और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

फरीदाबाद में पुलिस कस्टडी में एक व्यक्ति की मौत होने के मामले में मृतक संजय की पत्नी के मुताबिक संजय के दो दोस्त जीतू और रूपेश उसको घर से बुलाकर लेकर एक होटल में गए थे और वहां से पुलिसकर्मी अपने साथ लेकर गए और उसको किसी केस में फंसाने की धमकी देकर 1 करोड़ रूपए की डिमांड की थी। मृतक संजय की पत्नी के मुताबिक इससे पहले भी पुलिस कर्मी घर पर आए थे और घर से लगभग 5 लाख रूपए लेकर गए और साथ ही घर पर तोडफ़ोड़ भी की थी क्राइम ब्रांच ने टॉर्चर किया जिससे उसकी मौत हो गई।

Isha