ऑल्टो कार में 110 ग्राम अफीम बरामद, 3 तस्कर काबू

punjabkesari.in Wednesday, Sep 27, 2017 - 03:10 PM (IST)

भूना(पवन): सी.आई.ए. पुलिस फतेहाबाद ने गोरखपुर गांव के नजदीक से एक ऑल्टो कार सहित 3 व्यक्तियों को 110 ग्राम अफीम सहित काबू किया है। आरोपियों की पहचान ओमप्रकाश पुत्र छित्रमल निवासी त्रिलोकपुर सुजावास जिला सीकर (राजस्थान), जगदीश प्रसाद पुत्र चंद्राराम निवासी अस्पुरा व कन्हैया लाल उर्फ कालू पुत्र मालीराम निवासी रानौली के तौर पर हुई है। 

इस बारे में सी.आई.ए. प्रभारी एस.आई.अनूप सिंह ने बताया कि ए.एस.आई.कुलदीप सिंह के नेतृत्व में ए.एस.आई. टेकचंद, एच.सी.मेजर, रिछपाल, भूपेंद्र व गाड़ी चालक राजेंद्र सिंह गश्त करते हुए गोरखपुर से सिवानी बोलान की तरफ जा रहे थे। गश्त करते हुए दल जब गोरखपुर की अनाज मंडी के पास पहुंचा तो सामने से एक ऑल्टो कार आती दिखाई दी। पुलिस टीम को देखकर ऑल्टो कार चालक ने अपनी गाड़ी वापस मोड़ ली। 

पुलिस पार्टी ने शक की बिना पर ऑल्टो कार के आगे अपनी गाड़ी लगाकर कार में बैठे तीनों लोगों को काबू करके तलाशी ली तो कार के डैश बोर्ड में 110 ग्राम अफीम मिली। पूछताछ करने पर आरोपियों ने अपना नाम व पता बताया। आरोपियों के खिलाफ थाना भूना में मादक पदार्थ की तस्करी के आरोप में एन.डी.पी.एस.एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static