कार से 17 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद, 2 काबू

11/1/2017 1:06:13 PM

फतेहाबाद(मदान): अपराध शाखा पुलिस ने बीती रात धांगड़ स्थित हिसार-सिरसा बाईपास पर पुल के समीप नाकाबंदी कर फतेहाबाद रजिस्टे्रशन वाली गाड़ी से 17 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की है। पुलिस ने गाड़ी व शराब कब्जे में लेकर गाड़ी में सवार दोनों युवकों को एक्साइज एक्ट के तहत हिरासत में ले लिया। इस संदर्भ में दोनों आरोपियों पर सदर थाना फतेहाबाद में मामला दर्ज किया गया है। 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि अपराध शाखा फतेहाबाद के हवलदार मेजर सिंह के नेतृत्व में टीम के हवलदार प्रदीप कुमार, सरकारी गाड़ी चालक ई.ए.एस.आई. राजेन्द्र धांगड़ गांव के पास स्थित हिसार-सिरसा बाईपास पुल के पास नाकाबंदी कर फतेहाबाद आने वाले वाहनों की जांच कर रहे थे। जब पुलिस ने हिसार की तरफ  से आ रही एक कार को टॉर्च की रोशनी देकर रुकने का इशारा किया तो कार चालक ने सामने पुलिस को देखकर कार वापस मोड़ते हुए भगाने को कोशिश की, मगर कार एकदम बंद हो गई। पुलिस टीम ने तुरंत कार को घेर कर उसमें सवार 2 युवकों को काबू किया। 

पूछताछ दौरान इन युवकों ने अपनी पहचान राधेश्याम निवासी गांव बडोपल व अनमोल उर्फ  अन्नु निवासी इन्द्रपुरा मोहल्ला फतेहाबाद के रूप में दी। शक के आधार पर कार की जांच करने पर पुलिस को कुल 17 पेटी यानी 204 बोतलें विभिन्न ब्रांड की अंग्रेजी शराब बरामद हुई। आरोपियों से शराब बाबत परमिट मांगने पर पुलिस के सामने परमिट पेश न कर सकें और न ही कोई संतोषजनक जवाब दिया। जिस पर अपराध शाखा पुलिस ने उक्त शराब व कार को तुरंत कब्जे में लेकर दोनों के खिलाफ  आबकारी अधिनियम के तहत सदर थाना फतेहाबाद में केस दर्ज कर दिया।