छात्र हत्या मामले के 2 आरोपी गिरफ्तार

8/14/2019 12:05:29 PM

टोहाना (वधवा): गत दिवस आई.जी. कालेज में गोली मारकर पूर्व छात्र की हत्या मामले में शहर पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिन्हें मंगलवार को न्यायालय में पेश कर 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। थाना शहर प्रभारी संजय घक्कड़ ने बताया कि हत्यारोपी गांव चंदड़कलां निवासी सतनाम व किला मोहल्ला निवासी ऋ तिक को हत्या मामले में गिरफ्तार किया है। 

उन्होंने बताया रंजिश व कालेज में चौधर को लेकर इस हत्या को अंजाम दिया था। आरोपी गांव धमतान निवासी संदीप बॉक्सर व चंदड़कला निवासी सतनाम तथा किला मोहल्ला निवासी ऋ तिक तीनों ही बॉक्सर है तथा कार पर सवार होकर रेकी करने के बाद कालेज में पहुंचे और आरोपी सतनाम ने पिस्तौल से पूर्व छात्र की हत्या कर दी थी।  योजनाबद्ध तरीके से किए गए इस जघन्य अपराध को सी.सी.टी.वी. कैमरों की फु टेज व खुफि या तंत्रों के मदद से आरोपियों की गिरफ्तारी हुई। उन्होंने बताया आरोपी सतनाम 12वीं कक्षा पास है तथा शादीशुदा है और दूसरा आरोपी ऋ तिक दसवीं पास छात्र हैं और बॉकिं्सग सीखने के लिए जाता था।

सतनाम को अकांवाली जबकि ऋ तिक को टोहाना से गिरफ्तार किया है। बताया गया है कि 2017 में हुए झगड़े के बाद आरोपी मृतक कालवन निवासी गुरदीप से रंजिश रखे हुए थे। उसी रंजिश व कालेज में अपनी चौधर को लेकर हत्या कर दी गई। एस.एच.ओ. ने बताया कि शीघ्र ही तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा तथा आरोपियों से गंभीरता से पूछताछ की जाएगी। 

Isha