क्रिकेट बुकी चला सट्टा लगाने वाले 2 भाई गिरफ्तार

11/21/2017 2:47:01 PM

रतिया(झंडई):पुलिस ने शहर की नहर कालोनी में स्थित एक घर में छापामार कर बंगलादेश प्रीमियर लीग के मैच पर क्रिकेट सट्टा लगाते हुए 2 युवकों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 21 मोबाइल, एक लैपटॉप, 2 सूटकेस व 40,200 रुपए की राशि सहित अन्य सामान बरामद कर लिया है। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर की नहर कालोनी में कुछ लोग क्रिकेट पर सट्टा लगा रहे हैं, जिस पर थानाध्यक्ष यादविंद्र सिंह ने अपने नेतृत्व में टीम का गठन किया, जिसमें ए.एस.आई. हरजिंद्र सिंह, भूपेंद्र सिंह, जितेंद्र सिंह तथा अन्य कर्मचारी शामिल थे। टीम ने सूचना के आधार पर नहर कालोनी स्थित एक घर में छापा मारा तो पुलिस टीम को देखकर वहां पर मौजूद 2 भाई दीपक व कपिल भागने लगे। पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया। 

पुलिस ने जांच के दौरान दोनों आरोपियों से क्रिकेट पर सट्टा लगाने के लिए रखे गए एक लैपटॉप, 2 सूटकेस, 21 मोबाइल व 40,200 रुपए की राशि सहित अन्य सामान बरामद कर लिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस पूछताछ में दोनों भाइयों ने बताया कि वह बंगलादेश प्रीमियर लीग के मैच पर क्रिकेट सट्टा लगवा रहे थे। पुलिस ने दोनों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।