दुकान लगाने को लेकर 2 परिवार भिड़े, 7 लोग घायल

5/22/2019 9:55:04 AM

फतेहाबाद: फतेहाबाद के पपीहा पार्क के पास मिट्टी के बर्तनों की दुकान लगाने को लेकर मंगलवार सुबह 2 परिवार आपस में भिड़ गए। बातों से शुरू हुई हाथापाई तक जा पहुंची और देखते ही देखते खूनी संघर्ष शुरू हो गया। दोनों परिवारों के लोगों ने एक-दूसरे पर लाठियां बरसाई व पथराव भी शुरू कर दिया जिसके बाद दोनों परिवारों के साथ लोग, महिलाओं व छोटे बच्चों सहित बुरी तरह से घायल हो गए जिसमें से 3 के हाथ में फ्रैक्चर भी आया है।

घायलों को फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया। अस्पताल में उपचाराधीन घायल पीड़ित राजू और उसके साथी ने बताया कि फतेहाबाद के पपीहा पार्क के पास वह मिट्टी के बर्तनों की दुकान काफी समय से लगा रहा है लेकिन आज उसका भाई अपने परिवार के साथ आया और दुकान नहीं लगाने देने की धमकी देने लगा।

इस बात को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि उसके भाई और परिवार ने अचानक लाठियों से उन पर हमला कर दिया जिसमें उनके परिवार के 3 लोगों के हाथ फ्रैक्चर हुआ है। इस मामले में दोनों पक्षों के 7 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। पुलिस को फिलहाल मामले की शिकायत दे दी गई है और पुलिस द्वारा बयान दर्ज कर मामले में कार्रवाई करने की बात कही जा रही है।

kamal