1 किलो 100 ग्राम अफीम सहित 2 काबू

1/9/2019 1:15:50 PM

भूना(पवन): पुलिस के स्पैशल स्टाफ ने कुलां रोड पर टी-प्वाइंट के पास 2 व्यक्तियों को 1100 ग्राम अफीम सहित काबू किया है। पुलिस गिर त में आए दोनों व्यक्ति नाढोड़ी गांव के रहने वाले हैं।आरोपियों के नाम हनुमान व कृष्ण बताए गए हैं। जानकारी के अनुसार स्पैशल स्टाफ की टीम ए.एस.आई. देवीलाल के नेतृत्व में रतिया से धौलू की ओर गश्त पर थी। टीम जब भूना में कुलां रोड पर टी-प्वाइंट के पास पहुंची तो 2 युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आ रहे थे। गश्ती दल को देखते ही दोनों घबरा गए तथा उन्होंने अपने मोटरसाइकिल को भगाने का प्रयास किया। टीम ने मुस्तैदी से दोनों को पकड़ लिया तथा तलाशी लेने पर उनके पास 1 किलो 100 ग्राम अफीम बरामद हुई।

पुलिस ने मोटरसाइकिल को कब्जे में लेकर दोनों के खिलाफ थाना भूना में एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। पुलिस आरोपियों से पता लगाएगी कि अफीम कहां से लाई गई थी और कहां सप्लाई की जानी थी। 

रिमांड दौरान की जाएगी पूछताछ : डी.एस.पी.
डी.एस.पी. जगदीश काजला ने बताया कि स्पैशल स्टाफ  द्वारा भूना से भारी मात्रा में अफीम सहित गिर तार किए गए दोनों युवकों हनुमान व कृष्ण कुमार को मंगलवार अदालत में पेश किया गया। अदालत के आदेश पर दोनों को पुलिस रिमांड पर लिया गया। रिमांड दौरान आरोपी युवकों से स ती से पूछताछ कर पता लगाया जाएगा कि युवक यह अफीम कहां से लाए थे और कहां तस्करी करनी थी। 
 

Deepak Paul