छात्र को सुए से घायल करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

7/17/2019 10:33:22 AM

टोहाना (वधवा): गत दिवस चंडीगढ़ रोड पर एक छात्र को 3 युवकों ने बर्फ  तोडऩे वाले सुए से हमला कर उसे मृत समझकर फ रार हुए तीनों युवकों को तत्परता दिखाते हुए मात्र 2 दिन में ही शहर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ज्ञात रहे घायल हरमन गांव जमालपुर का रहने वाला है तथा वह स्कूल छुट्टी के बाद जब अपनी बाइक द्वारा घर वापस जा रहा था तो हरमन को 3 युवकों ने पार्क के पास छोडऩे के बहाने बाइक पर सवार होकर उसपर एकांत में जाकर हमला कर दिया तथा बाइक लेकर फ रार हो गए। पुलिस ने धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी थी।

एस.एच.ओ. ने किया खुलासा
थाना शहर प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि काबू किए गए तीनों युवक नाबालिग हैं, उनमें से एक आरोपी छात्र घायल के साथ उसी के स्कूल में 10वीं कक्षा में पड़ता है। उन्होंने बताया पिछले दिनों दोनों के बीच किसी मामले को लेकर तकरार हो गया था तथा कहासुनी हो गई थी। उसके बाद वह रंजिश रखे हुए था जिस उपरांत आरोपी छात्र ने अन्य साथियों के साथ मिलकर हरमन पर बहाने से एकांत में ले जाकर हमला कर दिया। बनाई गई योजना के तहत आरोपियों ने दो सुए बाजार से खरीदे व एक उनके पास पहले से ही मौजूद था।

आरोपी हरमन को एकांत में ले जाकर बुरी तरह से घायल करने के बाद उसकी मोटरसाइकिल लेकर फ रार हो गए थे। उन्होंने मोटरसाइकिल को एक गली में छोड़ दिया। जो पुलिस को बाद में लावारिस हालत में बरामद हुआ। उस उपरांत आरोपियों को ढूंढ रही पुलिस की गठित टीमों ने तीनों को एक पार्क से गिरफ्तार कर लिया।

एस.एचओ ने बताया है कि वारदात करने के बाद तीनों आरोपी अपने घर नहीं गए, बल्कि एक पार्क में ही उन्होंने रात गुजारी। आरोपियों को न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। घायल छात्र हरमन को टोहाना के नागरिक अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सैंटर रैफ र कर दिया गया था तथा वह हिसार के अस्पताल में इलाज करवा रहा है और खतरे से बाहर बताया गया है।

Edited By

Naveen Dalal