हैरोइन, अफीम व चूरापोस्त सहित 5 तस्कर गिरफ्तार

7/21/2019 11:48:36 AM

फतेहाबाद (देवेंद्र): सी.आई.ए. स्टाफ  पुलिस ने गांव गिल्लाखेड़ा से एक युवक को हैरोइन व हिसार रोड बाईपास से 3 युवकों को अफीम सहित गिरफ्तार किया, वहीं पुलिस के स्पैशल स्टाफ ने गांव काजलहेडी से चूरापोस्त बरामद कर आरोपी को काबू किया है। तीनों मामलों पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ  संबंधित थानों में अभियोग दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर दी है। 

300 ग्राम अफीम सहित 3 गिरफ्तार
सी.आई.ए. पुलिस ने शुक्रवार मध्यरात्रि हिसार रोड मिनी बाईपास के पास नाकेबंदी दौरान कार सवार 3 युवकों को 300 ग्राम अफीम सहित गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार ए.एस.आई. भूपिन्द्र सिंह पुलिस टीम सहित मिनी बाईपास हिसार रोड पर नाके समीप मौजूद थे कि सिरसा रोड की तरफ  से एक कार आई तो पुलिस ने कार से तीनों युवकों को काबू कर पूछताछ की। युवकों ने अपनी पहचान लखविन्द्र उर्फ  लखा निवासी सुंदर नगर हाल आबाद हरनाम सिंह कालोनी, रवि कुमार निवासी गांव खाबडा कलां, विक्रम उर्फ  गिनी निवासी अशोक नगर के रूप में दी। तलाशी लेने पर कार से पुलिस को 300 ग्राम अफिम मिली।

50 ग्राम हैरोइन सहित काबू
अपराध शाखा पुलिस ने सब-इंस्पैक्टर ओम प्रकाश के नेतृत्व में बस अड्डा गिल्लाखेड़ा में एक युवक को 50 ग्राम हैरोइन सहित काबू किया है। सब-इंस्पैक्टर ओमप्रकाश ने बताया कि वह पुलिस टीम सहित गश्त दौरान दरियापुर से गिल्लाखेड़ा जा रहे थे कि गिल्लाखेड़ा बस अड्डा पर एक युवक खड़ा दिखाई दिया जिसने सामने पुलिस टीम को देखते हुए वापस गांव की तरफ मुडकर जाने लगा। युवक को काबू करने उपरांत आरोपी ने अपनी पहचान कुलदीप निवासी साहूवाला द्वितीय, जिला सिरसा के रूप में बताई। युवक के पास नशीले पदार्थ का शक होने पर डी.एस.पी. सुभाष चन्द्र को फोन पर हालात से अवगत करवाते हुए मौके पर बुलाया गया और डी.एस.पी. की मौजूदगी में तलाशी लेने पर युवक से 50 ग्राम हैरोइन मिली। 

चूरापोस्त सहित आरोपी धरा
पुलिस के स्पैशल स्टाफ  ने गांव काजलहेड़ी में गश्त दौरान मोटर साइकिल पर चूरापोस्त लाते एक व्यक्ति को पकड़ा है। आरोपी की पहचान कृष्ण लाल उर्फ  सैक्टरी निवासी गांव काजलहेडी के रूप में हुई। ए.एस.आई. हरपाल सिंह ने बताया कि वह  पुलिस टटीम सहित एम.पी. रोही से काजलहेडी रोड नहर पुल भाखड़ा ब्रांच पर मौजूद थे कि काजलहेडी की तरफ  से उक्त कृष्ण लाल मोटर साइकिल पर आता दिखाई दिया। पुलिस ने जब तलाशी ली तो कट्टे उक्त कचरा डोडा-पोस्त मिला। पुलिस ने मोटर साइकिल व पोस्त कब्जे में लेकर आरोपी को तुरंत मादक पदार्थ अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया और अदालत में पेश कर दिया।
 

Edited By

Naveen Dalal