पत्नी के मुंह में कपड़ा ठूंस पहले की पिटाई, फिर उतारा मौत के घाट

7/30/2015 12:21:58 PM

टोहाना (आर्य/वधवा): गत मंगलवार देर रात एक विवाहिता को उसके पति सहित 3 लोगों ने मौत के घाट उतार दिया। विवाहिता की मां ने पति,ननद व जेठ पर हत्या करने का आरोप लगाया है जिस पर पुलिस ने महिला कि शिकायत पर तीनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई आरंभ कर दी है तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए 3 डाक्टरों का बोर्ड बनाया गया। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर छापेमारी की जा रही है।

मृतक विवाहिता के चाचा जयभगवान ने बताया कि उसकी भतीजी की 5 साल पहले आजाद नगर वासी सुरजाराम के साथ शादी हुई थी। शादी के बाद से ही उसका पति, ननद व जेठ उसे तंग करते थे उसे घर से निकालकर उसके साथ मारपीट करते थे। कई बार पंचायतें भी हुईं और समझौता हुआ लेकिन 6 महीने पहले भी उसके मारपीट की तथा उसके बर्तन आदि घर से बाहर निकाल दिए।

विवाहिता के मायके गांव कुटानी जिला पानीपत बताए है। जयभगवान ने आरोप लगाते हुए बताया कि सुरजाराम के पिछले कुछ समय से किसी अन्य महिला के साथ नाजायज सम्बंध थे। जिसके चलते हमेशा शराब पीकर अपनी पत्नी की पिटाई करता था। उन्होंने बताया कि सुरजा राम उसके भाई प्रेम व उसकी ननद बिमला तीनों ने मिलकर उसकी भतीजी की हत्या की है।

मामले की सूचना पुलिस को दे दी है अब उन्हें कानून से न्याय की उम्मीद है। जयभगवान व कृष्ण ने बताया कि रात्रि को उनकी भतीजी की हत्या के बाद परिजनों ने उन्हें कोई सूचना नहीं दी लेकिन रात्रि लगभग 2 बजे पुलिस ने फोन कर उन्हें इस घटना की जानकारी दी। सूत्रों की अगर माने तो महिला को मंगलवार को दोपहर के समय छत पर बने कमरे में रस्सी से मुंह बांधकर मारपीट की गई तथा उसके बाद रात्रि को उसे मौत के घाट उतार दिया गया।

डाक्टरों के बोर्ड ने किया पोस्टमार्टम
सामान्य अस्पताल के एस.एम.ओ. डा सतीश गर्ग ने बताया कि महिला के पोस्टमार्टम के लिए 3 डाक्टर की टीम बनाई गई जिसमें डा. एम.एल. गुप्ता, डा. हरिंद्र सागु, डा. हनुमान सिंह को लिया गया। जिन्होंने मृतक महिला का पोस्टमार्टम किया तथा बोर्ड की रिपोर्ट के अनुसार जानकारी मिली है कि महिला की मौत सांस घुटने से हुई है।