Watch Video: फतेहाबाद पहुंचे अनिल विज, सुनीं 17 शिकायतें

8/1/2015 1:26:15 PM

भिवानी (रमेश भट्ट): फतेहाबाद में कष्ट निवारण समिति की बैठक में स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने पंचायत भवन में 17 शिकायतें सुनीं, जिनमें से 7 शिकायतों का मौके पर समाधान किया। शेष शिकायतों के निवारण के लिए विज ने संबंधित विभागों के अधिकारियों को निर्देश देते हुए अगली बैठक में कार्रवाई की रिपोर्ट प्रस्तुत करने को कहा।

विज ने इस बैठक के दौरान सैकड़ों की संख्या में लोगों की शिकायते भी सुनी, जिसमें टोकन सिस्टम लागू किया गया था। इन शिकायतों के दौरान विज के द्वारा पुलिस विभाग को भी झाड़ पिलाई गई।

विज का कहना था कि जितनी भी शिकायते आज उनके पास आई है, उनमें से 80 फीसदी शिकायते पुलिस विभाग से संबधित है। इसलिए उन्होंने डी.एस.पी. को अपनी कार्यशैली में सुधार लाने के आदेश भी दिए।

इस अवसर पर मीडिया से बातचीत में स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि जिला के सभी विभागों व संस्थानों के अधिकारी अपने यहां बनी पेयजल की टंकियों को एक सप्ताह में साफ करवाते हुए आमजन को स्वच्छ पेयजल की उपलब्धता सुनिश्चित करें।

उन्होंने कहा कि पुरे प्रदेश में सभी सरकारी अस्पतालों जो डॉक्टरों की कमी है। उसको अगले 15 दिन के अंदर पूरा किया जाएगा। सरकारी अस्पतालों में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी।