बाइक सवारों ने युवक को गोली मारी, घायल

6/22/2019 11:18:01 AM

पलवल-चार-पांच बाइकों पर सवार होकर आठ-दस युवकों ने कार सवार दो दोस्तों पर लाठी-डंडा से हमला कर दिया और एक युवक को गोली मारकर घायल कर मौके से फरार हो गए। लेकिन पीड़ित ने दो आरोपियों को पहचान लिया। कैंप थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर दो नामजद व आठ-दस अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

जांच अधिकारी एएसआई नरेंद्र के अनुसार पलवल के शेखपुरा मोहल्ला निवासी जोगेंद्र उर्फ जिन्ना ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि एम्बीनों बैक्वंट वाटिका के पास उसके दोस्त न्यू कालोनी निवासी रिंकू के प्लाट पर निर्माण कार्य चल रहा है। गत 19 जून वह गाड़ी में अपने दोस्त के साथ निर्माण कार्य को देखने के लिए गए थे। उसी दौरान वहां चार-पांच बाइको पर कुछ युवक आए और आते ही कार पर लाठी डंडो से हमला कर दिया।

लेकिन उस दौरान कार में कोई डंडा नही लगा और उन्होंने कार को वहां से आगरा चौक की तरफ भगा दिया। जैसे ही वह आगरा चौक से कार को वापस कैंप थाना की तरफ मोड़ रहे थे। तो बाइक सवारों ने पीछा कर कार पर लाठी-डंडा से हमला कर दिया। पीड़ित व उसका दोस्त कार को भगाते हुए कुुश्लीपुर फ्लाईओवर के पास पहुंचे। तो बाइक सवारों ने उन्हें घेर लिया और चालक साइड़ से गाड़ी में सीधी गोली चलाई। जो कि गोली पीड़ित के कंधे में लगी। जिसके बाद बाइक सवार धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने दो युवकों को पहचान लिया। जिनके नाम दिनेश व महेंद्र थे। जो पिछले दिनों से पीड़ित को जान से मारने की धमकी दे रहे थे। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Isha