दुकान में घुसकर की तोड़-फोड़, 3 घायल

8/23/2019 11:40:23 AM

रतियाः बुधवार रात्रि को शहर के नए बस स्टैण्ड के पीछे स्थित एक दुकान पर आए 3 युवकों ने दुकान में तोड़-फोड़ करते हुए दुकान मालिक सहित 3 लोगों को घायल कर दिया। बताया जाता है कि दुकान मालिक व अन्य लोगों के बीच आपसी गाली-गलौच को लेकर ही विवाद हुआ था और विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष के 3 लोग रॉड व अन्य डंडे लेकर दुकान में घुस आए और तोड़-फोड़ करते हुए हमला कर दिया।

 इस हमले में न्यू टच ग्लास के दुकान मालिक जयपाल निवासी कुलरिया के अलावा उसके कारिंदे बिट्टू सिंह व सुखविंद्र सिंह घायल हो गए और तीनों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। उपचाराधीन दुकान मालिक जयपाल ने पड़ोस में रहने वाले जागर के अलावा 2 अन्य अज्ञात लोगों पर दुकान में घुस कर तोड़-फोड़ कर कथित हमला करने का आरोप लगाते हुए बताया कि जब वह स्वयं अन्य किसी दुकान पर गया हुआ था तो पड़ोस में रहने वाला जागर सिंह अन्य 2 युवक रॉड से लैस होकर उसकी दुकान में आ गए और उनके कारिंदों के साथ कथित मारपीट करने लगे।

जब उसने इस मारपीट का विरोध किया तो इन लोगों ने लोहे की रॉड से हमला कर उसका सिर फोड़ दिया और अन्य बीच-बचाव करने वालों को ही चोट मार दी। आरोप लगाया कि इस दौरान जहां दुकान का सामान पूरी तरह तहस-नहस कर दिया, वहीं उसका कीमती मोबाइल भी तोड़ दिया। विवाद को देखते हुए जहां रात्रि को ही शहर थाना की पुलिस बीट अधिकारी निर्मल सिंह के नेतृत्व में मौकास्थल पर पहुंच गई थी, वहीं उपचाराधीनों के बयान भी कलमबद्ध कर लिए थे।

Isha