सीमेंटिड कुर्सी घोटाले के आरोपियों पर होगी सख्त कार्रवाई : जैन

12/4/2015 1:57:36 PM

फतेहाबाद,(का.प्र.): भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री एवं हरियाणा के प्रभारी डा.अनिल जैन ने कहा कि सीमैंटिड कुर्सी घोटाले के आरोपियों के प्रति नरमी बिल्कुल नहीं बरती जाएगी। प्रदेश सरकार की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने एक साल में पुस्तक छापने लायक काम किए हैं, जबकि पिछली सरकार ने पन्ने छापने लायक भी काम नहीं किए थे। सरकार हर परिस्थिति में प्रतिबद्धता से किसानों के साथ खड़ी है और कपास में हुए खराबे का मुआवजा किसानों तक जल्द पहुंचाया जाएगा। 

डा.अनिल जैन गुरुवार को स्थानीय पी.डब्ल्यू.डीबी एंड आर विश्राम गृह में पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, संगठन के महामंत्री सुरेश भट्ट, मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार जगदीश चोपड़ा, जिला प्रभारी रवि सैनी, जिलाध्यक्ष भारत भूषण मिड्ढा, जिला महामंत्री सरदारी लाल, विनोद जग्गा, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रमेश मेहता, पूर्व विधायक स्वतंत्र बाला चौधरी, सुनीता दुग्गल व श्रीनिवास गोयल आदि मौजूद थे। 
पंजाब केसरी संवाददाता द्वारा जब पंचायतों द्वारा खरीदी गई सीमैंटिड कुर्सियों में हुए घोटाले की जांच के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि इस मामले की जांच सख्ती से होगी तथा आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। एक अन्य प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने धान की खरीद नियत समय से एक सप्ताह पहले शुरू करवाई और धान के लिए उस समय 1450 रुपए प्रति किं्वटल का रेट निर्धारित किया जब किसान अपनी फसल 850-900 रुपए प्रति कि्ंवटल की दर से बेच रहे थे। 
उन्होंने कहा कि कई देशों द्वारा बाद में धान का आयात खोलने से इसके दाम में और तेजी आई है इसका पूर्वानुमान पहले नहीं लगाया जा सकता है। स्वामीनाथन आयोग की सिफारिश लागू करने का मामला राष्ट्रीय स्तर का है और इसे केवल एक प्रदेश में लागू नहीं किया जा सकता है। इस मौके पर धनंजय अग्रवाल, विजय गोयल, सत्य रावल, कृष्ण नैन, विनोद जग्गा,सुनील मेहता, राजेश चौधरी सहित भाजपा के अन्य पदाधिकारी व कार्यकत्र्ता भी मौजूद थे।