बस की साइड लगने से चालक व बाइक सवार में विवाद

6/24/2019 9:43:51 AM

रतिया (झंडई): रविवार दोपहर को शहर के नए बस स्टैंड पर उस समय बस चालक व एक बाइक सवार युवक के बीच विवाद हो गया, जब बाइक पर एक सवारी को छोडऩे के लिए आए युवक की बाइक को बस ने साइड मार दी। उपरोक्त विवाद को देखते हुए पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और हस्तक्षेप करते हुए एक बार मामले को शांत कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार आज दोपहर को शहर का एक युवक नए बस स्टैण्ड पर सवारी चढ़ाने के लिए आया था तो उसने अपनी बाइक को स्टैंड के समीप ही खड़ा कर दिया था।

इसी दौरान अन्य गंतव्य पर जाने वाली बस के चालक ने अपनी बस को कांऊटर पर लगाने के लिए पीछे किया तो इसी दौरान बस का कुछ हिस्सा बाइक के साथ लग गया, जिसके पश्चात दोनों में ही विवाद हो गया। हालांकि अड्डा इंचार्ज व अन्य बस चालकों का कहना था कि बस स्टैंड के अंदर किसी भी प्राइवेट वाहन का आना वॢजत है, लेकिन फिर भी लोग जबरन अपने वाहन को अंदर ले आते हैं। इसके चलते कभी भी हादसा हो सकता है। 

बस चालक का कहना था कि अनजाने में ही साइड लगी थी, जबकि बाइक सवार का कहना था कि परिचालक होने के बावजूद भी उसने कोई ध्यान नहीं दिया। दोनों पक्षों के विवाद को देखते हुए पुलिस मौके पर पहुंच गई और एक बार मामले को शांत कर दिया। इस संदर्भ में जब शहर थाना के मुंशी अमर लाल से बात की तो उन्होंने बताया कि जैसे ही विवाद की सूचना मिली थी तो बीट अधिकारी को मौके पर भेज दिया था और मामले को शांत भी कर दिया था, मगर अभी तक इस मामले को लेकर कोई भी शिकायत नहीं आई है।

Naveen Dalal