50 हजार का ईनामी शमसू गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2019 - 11:17 AM (IST)

हथीन  (ब्यूरो): एवीटी स्टाफ हथीन की टीम ने चार लोगों के मर्डर के मामले पिछले पांच साल से फरार चल रहे 50 हजार के ईनामी बदमाश शमसू को गिरफ्तार किया है। उक्त जानकारी लघुसचिवालय स्थित डीएसपी कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में हथीन के डीएसपी साकिर हुसैन ने दी। इस अवसर पर एवीटी स्टाफ के इंचार्ज मोहम्मद इलियास भी विशेष रूप से मौजूद थे। डीएसपी साकिर हुसैन ने बताया कि यह वही बदमाश है जिसे 25 मई को एवीटी स्टाफ व हथीन थाना एंव उटावड चौकी पुलिस ने संयुक्त रूप से छापा मारकर पकड़ लिया था, और ग्रामीणों ने पुलिस पार्टी पर हमला बोल कर छुड़ा लिया था। जिस हमले में दो पुलिस कर्मचारियों को चोटें आईं थीं।

जिनमें उटावड चौकी का एएसआई खेमचन्द को गंभीर चोटें आई थीं। इस संदर्भ में एवीटी स्टाफ इंचार्ज मौहम्मद इलियास ने बहीन थाना में दस नामजद सहित 50 -60 अन्य के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। प्रेसवार्ता के दौरान डीएसपी साकिर हुसैन ने बताया कि उत्तरप्रदेश के मथुरा जिला अंतर्गत गांव बिसंबरा निवासी शमसू ने वर्ष 2014 में रंजिश के चलते अपने साथियों के साथ मिलकर चार लोगों को मौत के घाट उतार डाला था तथा फुल्ली नामक एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया था। उन्होंने बताया कि इस मामले में कोसीकलां पुलिस ने शमसू के अन्य साथियों खुशी खां , फकरू , मौहम्मद , नसीम , हारून , फारूक , मुलखा वगेरह को गिरफ्तार कर लिया था।जिन्हें 20 -20 साल की सजा हो गई है। तथा शमसू तभी से ही पुलिस को चकमा देकर बचता रहा है। 

डीएसपी ने बताया कि उत्तरप्रदेश की मथुरा जिला पुलिस ने हत्याकांड में शामिल आरोपी शमसू की गिरफ्तारी के लिए 50 हजार रूपए का ईनाम घोषित किया हुआ था। डीएसपी साकिर हुसैन ने बताया कि पिछले पांच साल से पुलिस के साथ आंख मिचौली का खेल खेल रहा हत्यारोपी शमसू के खिलाफ होडल थाना में गिरोहबंदी का मुकदमा भी दर्ज है तथा इसके अलावा सोहना से भी इसने एक सूमो चोरी की थी। हथीन डीएसपी साकिर हुसैन ने पत्रकारवार्ता के दौरान बताया कि एवीटी स्टाफ के इंचार्ज मौहम्मद इलियास खान को मुखबिर खास से सूचना मिली कि 50 हजार का ईनामी बदमाश शमसू इस समय रूपडाका स्थिति अपने मकान पर है। सूचना मिलते ही दबिश देकर उसे पकड़ लिया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static