वृद्ध की मौत का मामला: आसपास के गांवों में पुलिस दे रही दबिश

12/12/2018 11:25:46 AM

रतिया(झंडई): उपमंडल के गांव अलीका में उधार के पैसे वापस मांगने पर डंडों से हमला कर एक वृद्ध की हत्या करने के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर गांव के ही काका सिंह उर्फ काकू के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है और हत्यारोपी को पकडऩे के लिए पुलिस ने अलीका के आसपास कई गांवों में दबिश भी दी है।

मृतक राधा कृष्ण की पत्नी ने बताया कि उनके पति राधा कृष्ण ने गांव के ही काका नामक व्यक्ति को कुछ समय पहले रुपए उधार दिए थे और कई बार मांगने पर वह रुपए वापस नहीं कर रहा था। उन्होंने बताया कि गत शनिवार शाम को उसका पति और कुछ अन्य लोग घर के सामने गली में बैठे हुए थे तो इसी दौरान काका वहां से गुजरने लगा तो उसके पति ने उसे आवाज लगाकर उधार दिए हुए रुपए वापस मांगे, जिस पर काका सिंह ने डंडे से उस पर हमला कर दिया जिससे उसका पति गंभीर घायल हो गया।

घायल को परिजनों ने उसे तुरंत फतेहाबाद के अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां से उसे दिल्ली रैफर कर दिया गया था और सोमवार सुबह दिल्ली अस्पताल में वृद्ध ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर काका सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Deepak Paul