शराब के अधिक सेवन से व्यक्ति की मौत

9/10/2019 11:27:37 AM

जाखल (बृजपाल) : जाखल वार्ड-11 के पास ठेके से शराब का अधिक सेवन करने के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई। वार्डवासियों ने बताया कि यह व्यक्ति ठेके की एक साइड में सुबह 11 बजे से पड़ा था और जिसकी सूचना शराब के ठेकेदार ने पुलिस व अन्य को भी शाम 5 बजे तक नहीं दी। शाम को भी वार्डवासियों ने इस व्यक्ति को सड़क किनारे पड़ा देख कोई भी प्रतिक्रिया न करने पर इसकी सूचना नगर पालिका वाइस चेयरमैन अमित कुमार व पार्षद विक्रम सैनी व पुलिस को दी।

पुलिस ने मौके पर आकर जब व्यक्ति की जांच की तो वह मृत पाया गया। इस मामले में वाइस चेयरमैन जो इसी 11 नम्बर वार्ड से विजयी भी है और वार्डवासियों का कहना है कि यह शराब का ठेका बेहद कम रेट पर शराब बेचता है जिस कारण आसपास के गांव के व पंजाब से अधिकतर लोग यहां शराब खरीदने आते हैं। यहां की शराब बिल्कुल ही घटिया स्तर की होती है और शराबियों के कारण वार्डवासी बेहद परेशान होते हैं।

पुलिस अधिकारी जय भगवान ने कहा कि हमें वाइस चेयरमैन अमित, विक्रम व अन्य लोगों ने सूचना दी कि एक व्यक्ति सड़क पर ठेके के पास पड़ा है। हमने मौके पर आकर इसकी जांच कीतो यह आदमी मृत पाया और मौके पर इसके परिजनों को सूचित किया गया।

उसके परिजनों ने शिनाख्त में इस व्यक्ति का नाम वेद प्रकाश निवासी बुढलाडा बताया। पुलिस ने शव को कार्रवाई हेतु टोहाना अस्पताल में भेजा और कहा कि पोस्टमार्टम उपरांत शव को परिजनों को सौंपा जाएगा।

Isha