सर्व समाज की बैठक में गंदे पानी की निकासी करवाने की मांग

7/18/2019 11:17:03 AM

रतिया (बांसल): सर्व समाज सभा की अहम  बैठक सभा प्रधान सतपाल जिंदल की अध्यक्षता में लायंस भवन में हुई। बैठक में शहर की कई अहम समस्याओं पर विचार- विमर्श  किया गया। बैठक में शहर में बरसात व गंदे पानी की निकासी को लेकर गंभीर चर्चा की गई।

सदस्यों ने बतायाकि कन्या स्कूल, मास्टर कालोनी, बी. ई. ओ. ऑफिस वाली गली में अभी तक सीवरेज न डाले जाने के बावजूद  भी 100 घरों की कालोनी का गंदा पानी व बरसात का पानी निकलने के लिए बनाए गए खाले को मुख्य बाजार में आगे से मिट्टी डाल कर बंद करके पानी को रोक दिया है। जिसके कारण बरसात का पानी कई घंटे गली में भरा रहता है। कई घरों व दुकानों  का नुक्सान भी हो रहा है। उन्होंने बताया कि इसी प्रकार खटीक मोहल्ला, अग्रवाल धर्मशाला के पास भी निकासी व्यवस्था सही नहीं है। बैठक में निकासी नाले को साफ  करने, मिट्टी निकालने की मांग की गई।

बैठक में शहर  में अतिक्रमण को रोकने के लिए कर्मचारियों के साथ हुए दुव्र्यवहार  की ङ्क्षनदा की गई। सभा के सभी सदस्यों ने शहर की कई अहम समस्याओं पर भी चर्चा की। इस मौके पर सभा प्रधान सतपाल जिंदल, सचिव बङ्क्षलद्र शर्मा, कैप्टन जगजीत सिंह, कामरेड अजमेर सिंह, गुरप्रीत सिंह नैन, रणजीत सिंह भानीखेड़ा, रूप सिंह खोखर, डा. मदन  लाल गुज्जर,  नरेंद्र ग्रोवर, पवन कुमार जैन, अधिवक्ता हरपाल ग्रोहा, रणधीर सिंह अनेक लोग उपस्थित थे। 

Isha