धुंध से बस-ट्रक भिड़े

1/20/2019 1:01:19 PM

टोहाना (वधवा): गांव समैण के पास शनिवार सुबह घने कोहरे की वजह से एक बस व ट्रक की आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई। भिड़ंत होने के बाद बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। सबसे बड़ी गनीमत यह रही कि इस हादसे में सवारियों को ज्यादा चोट नहीं आई, वे सभी सुरक्षित बच गईं। इस जोरदार भिड़ंत में बस ड्राइवर व ट्रक ड्राइवर को मामूली चोट आई है।

शनिवार सुबह लगभग 8 बजे हुए इस हादसे से आसपास कोहराम मच गया व आसपास के लोग सवारियों को निकालने के लिए बस की ओर दौड़े, लेकिन सभी सवारियां सुरक्षित थीं। बस ड्राइवर कर्मा सिंह ने बताया कि वह अपनी बस लेकर हिसार से पंजाब जा रहा था जब वह सुबह लगभग 8 बजे टोहाना के गांव समैण के नजदीक पहुंचा तो सामने से एक ट्रक ने सामने से टक्कर दे मारी जिसे बस क्षतिग्रस्त होकर सड़क के दूसरी ओर जा फंसी।

वह बस को तुरंत कंट्रोल कर गए जिससे बहुत बड़ा हादसा होते-होते बच गया। उसने बताया कि अगला हिस्सा बस का क्षतिग्रस्त हो गया है किसी भी सवारी को ज्यादा चोट नहीं आई है व सभी सवारियां सुरक्षित थीं जिन्हें अन्य बस में बिठा दिया गया। वहीं प्रत्यक्षदॢशयों ने बताया कि दोनों वाहनों की जबरदस्त टक्कर हुई, लेकिन सबसे राहत की खबर यह है कि किसी जान का नुक्सान नहीं हुआ। वर्णनीय है कि इन दिनों घने कोहरे के चलते सड़क हादसों में इजाफ ा हुआ है, जिसके चलते टोहाना में भी इस सड़क हादसे से बड़ा नुक्सान होते होते बच गया। 
 

Deepak Paul