खेलों व खिलाड़ियों को बढ़ावा देने के लिए प्रयासरत है सरकार: बराला

5/17/2017 3:58:26 PM

जाखल (बृजपाल):ग्रामीण व शहरी युवाओं को खेल सुविधाएं देने के साथ-साथ शारीरिक फिटनैस के लिए गांव गांव में सरकार द्वारा व्यायामशालाएं खोली जा रहीं है। वहीं शहरों की भांति गांवों में भी खेल स्टेडियमों का भी निर्माण करवाया जा रहा है। यह बात जाखल गांव में पहुंचे हलका टोहाना विधायक व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने व्यायामशाला का उद्घाटन करते हुए कही। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए जहां करोड़ों रुपए पुरस्कार के रूप में दे रही है। वहीं देश के लिए मैडल लाने वाले खिलाड़ियों को स्थाई सरकारी नौकरियां देकर उनका भविष्य सुरक्षित कर रही है। जाखल गांव ग्राम पंचायत व स्थानीय भाजपा कार्यकत्र्ताओं द्वारा आयोजित कार्यक्रम में गांव सरपंच हरप्रीत गोस्वामी व जिला कार्यकारिणी सदस्य जगवीर जग्गा द्वारा गांव के विकास के लिए अनेक मांगें रखी गई। 

उन्होंने प्रदेशाध्यक्ष के समक्ष गांव में लड़कियां का कालेज बनाने के लिए पंचायत की ओर से जमीन उपलब्ध करवाने की भी बात कही, वहीं जाखल गांव की गुरद्वारा बस्ती, नायक बस्ती, रेलवे कालोनी व नई बस्ती के प्रतिनिधियों सहित ग्राम पंचायत ने नगरपालिका क्षेत्र से जोड़ने पर विधायक का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर उपस्थित लोगों ने जाखल मंडी को जाखल गांव से जोडऩे के लिए वाया गुरद्वारा बस्ती रेलवे अंडर पासिंग व स्टेशन पर पैदलगामी पुल की भी मांग रखी। कार्यक्रम में विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस कार्यकर्ता बलवीर बागड़ी ने भी भाजपा का दामन थामा।