50 लाख की फिरौती न मिलने पर युवक को उतारा मौत के घाट (Watch Pics)

7/23/2016 4:58:36 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद के टोहाना के पिरथला से 2 दिन पहले अपहरण हुए अनमोल का शव सनियाना के पास सिद्धमुख नहर से मिला है।

 

जानकारी के मुताबिक गांव पिरथला के अशोक कुमार के बेटे अनमोल का 20 जुलाई की रात को अपहरण के बाद 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई थी। पुलिस को सिद्धमुख नहर से अनमोल की स्कूटी मिली, जोकि गांव पिरथला के कुछ दूरी पर थी। स्कूटी के मिलने के बाद एस.पी. ओपी नरवाल ए.एस.पी. गंगाराम पूनिया ने अनमोल के परिजनों से मिलकर घटनाक्रम के बारे में पूछताछ की। शाम करीब 6 बजे गांव सनियाना के पास सिद्धमुख नहर में अनमोल का शव मिला। 

 

अनमोल का शव मिलने के बाद गुस्साए परिजनों ने सनियाना गांव में नहर के पुल के पास ही चंडीगढ़ रोड स्टेट हाइवे पर जाम लगा दिया था। पुलिस अधिकारियों ने खूब समझाने का प्रयास किया, लेकिन लोग आरोपियों का पता लगाकर उन्हें सामने लाने की मांग को लेकर अड़े रहे। रात करीब 11 बजे एस.पी मौके पर पहुंचे और लोगों को 24 घंटे में दोषियों को पकड़ने का आश्वासन दिया।

 

वहीं अनमोल को फोन कर मेमोरी कार्ड ले जाने के बहाने बुलाने वाले युवक की पहचान हो गई है। परिजनों के मुताबिक वह गांव का ही रहने वाला है। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। इसके अलावा एक अन्य युवक भी शक के दायरे में है। इस मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को काबू किया है।