मैडीकल स्टोर पर ड्रग विभाग का छापा...6 MTP किट बरामद

8/23/2016 2:07:52 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): ड्रग विभाग व सी.आई.ए. पुलिस ने साथ मिलकर चार मरला कॉलोनी स्थित गेरा मैडीकल स्टोर पर छापामारी की। इस दौरान मैडीकल स्टोर से भारी मात्रा में प्रतिबंधित दवाइयां बरामद हुई। टीम ने दवाइयों को सील लगाकर अपने कब्जे में ले लिया है। हालांकि ड्रग विभाग के अधिकारियों का कहना है कि अभी तक यह दवाइयां संचालक द्वारा बेची नहीं गई थी।

 

सी.आई.ए. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शाम को करीब 6 बजे चार मरला कॉलोनी स्थित गेरा मैडीकल स्टोर पर छापा मारी की। पुलिस को सूचना मिली थी कि इस मैडीकल स्टोर पर प्रतिबंध दवाइयां बेची जा रही हैं। पुलिस मैडीकल स्टोर पर पहुंचने के बाद स्वास्थ्य विभाग को मामले की सूचना दी। ड्रग इंस्पैक्टर रमन चौहान फतेहाबाद में न होने के कारण ड्रग इंस्पैक्टर सिरसा ड्रग इंस्पैक्टर हिसार को मौके पर बुलाया गया। देर शाम 9 बजे तक ड्रग विभाग का सर्च अभियान जारी रहा। इस दौरान ट्रामाडोल की 570 गोलियां मिली, एक अन्य दवाई के 2 पैकेट मिले, जिसमें हजार गोलियां थी। इसके अलावा 6 एम.टी.पी. किट बरामद की । 

 

डिप्टी सी.एम.ओ. डॉक्टर गिरीश कुमार ने बताया कि सिरसा से ड्रग इंस्पैक्टर संदीप व हिसार से ड्रग इंस्पैक्टर कृष्ण कुमार गर्ग वह सी.आई.ए. पुलिस की टीम ने दवाइयों की जांच के दौरान प्रतिबंधित दवाइयों को अपने कब्जे में ले लिया। इसके अलावा जांच टीम ने मैडीकल स्टोर संचालक से दवाइयों के रिकार्ड की जानकारी भी ली। 

 

डिप्टी सी.एम.ओ. डॉक्टर गिरीश कुमार ने बताया कि मैडीकल स्टोर से बरामद  दवाइयों की जांच की जा रही है। यह मैडीकल स्टोर होलसेल में दवाइयां बेचता हैं और पूरे मामले की जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।