बलात्कार समझौते के नाम पर 3 लाख रुपए ऐंठने वाली महिला काबू

9/13/2016 11:14:09 AM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): बलात्कार का आरोप लगाने वाली महिला को सोमवार को शहर पुलिस ने समझौते के नाम से 3 लाख रुपए लेते हुए रंगे हाथों दबोचा। महिला आरोपी के विरुद्ध थाना शहर में मामला दर्ज किया गया है। 

 

इस संबंध में गांव अयाल्की निवासी महाबीर ने पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश नरवाल को शिकायत दी थी कि उसका भाई पवन 9 सितम्बर को फतेहाबाद आया था। फतेहाबाद बस स्टैंड पर हिसार निवासी महिला आरोपी मिली। जिसे मेरा भाई पहले ही जानता था, महिला ने उसे कहा कि उसका सामान समीप ही स्थित मिड टाऊन होटल में रखा है और उसे अभी सिरसा जाना है इसलिए वह मेरे साथ चलकर सामान उठाने में मेरी सहायता करे। 

 

पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश नरवाल ने बताया कि पवन के अनुसार जब वह आरोपी महिला का सामान उठाने होटल के कमरे में गया तो महिला ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा और उसके मना करने पर उसे बलात्कार के मुकद्दमे में फंसाने की धमकी दी। पवन के अनुसार वह मौका देखकर वहां से भाग गया। 

 

इसके बाद महिला आरोपी ने पवन के खिलाफ महिला थाने में शिकायत देकर बलात्कार का अभियोग दर्ज करवा दिया। महिला ने मुकद्दमा खारिज करवाने के नाम से पवन से 10 लाख रुपए की डिमांड रखी। जोकि 3 लाख पर डील फाइनल हुई। 

 

नरवाल ने बताया कि सहायक पुलिस अधीक्षक गंगा राम पूनिया के नेतृत्व में एस.एच.ओ. दिनेश कुमार, सहायक उप निरीक्षक राजविंद्र, प्रधान सिपाही नरेंद्र कुमार, महिला सिपाही सुनीता रानी व प्रधान सिपाही गुरमीत सिंह की पुलिस टीम ने का गठन करके सोमवार को जब पवन महिला को उसके बताए स्थान पर समझौते की रकम देने पहुंचा तो शहर पुलिस ने लघु सचिवालय के सामने मीत होटल के बाहर सूचना के आधार पर मौके पर दबिश दी तो आरोपी महिला से 3 लाख रुपए बरामद करने में सफलता हासिल की है। आरोपी महिला के खिलाफ थाना शहर फतेहाबाद में 384, 389 आई.पी.सी. के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी महिला को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।