तस्वीरों में देखें, इन महिलाओं के चोरी के शातिर तरीके

4/29/2016 2:43:14 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): शहर में दिन-दिहाड़े 2 महिलाओं व एक व्यक्ति की काली करतूत सामने आई है। 
 
दरअसल, आर.डी ज्वैलर्स पर ये तीनों दुकान मालिक को चकमा देकर डेढ़ लाख के सोने-चांदी के जेवर ले उड़े। सारी वारदात सी.सी.टी.वी में कैद हो गई है।
 
मिली जानकारी के अनुसार शहर के थाना रोड पर स्थित आर.डी ज्वैलर्स के बुजुर्ग मालिक राजकुमार अपनी दुकान पर बैठे थे। इसी दौरान उसकी दुकान पर 2 महिलाएं एवं एक व्यक्ति आए और बालियां,  सोने के कोके और पायल दिखाने को कहा। 
 
राजकुमार के बेटे संदीप ने बताया कि उसके पिता ने बालियों, कोकों और पांजेब के डिब्बे उनके सामने रख दिए। थोड़ी देर बाद राजकुमार के बेटे संदीप ने जब दुकान पर आकर माल संभाला तो उसे कुछ सामान कम लगा। इस पर उसने अपने पिता से इस बारे में पूछा तो राजकुमार ने उसे 2 महिलाओं के आने की बात बताई। 
 
महिलाओं के आने की बात सुनकर संदीप ने दुकान में लगे सी.सी.टी.वी की फुटेज खंगाली तो उसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि जब उसके पिता मुंंह दूसरी ओर करके जेवर का तोल कर रहे हैं, उसी वक्त एक महिला ने जेवर से भरे 2 डिब्बे अपने सूट के अंदर डाल लिए और निकल गए। इसके बाद सभी लोग शहर थाने में जाकर मिले और सी.सी.टी.वी फुटेज दी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।
 
ये माल हुआ गायब
साढ़े 4 तोले सोने की बालियां, कोके व 500 ग्राम चांदी की पायल चोरी कर ले गए, जिनकी कुल कीमत करीब पौने 2 लाख रुपए है। चोरी का शिकार हुए राजकुमार सोनी स्वर्णकार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष भी रह चुके हैं। उनकी दुकान से इस प्रकार दिनदहाड़े चोरी होने से स्वर्णकारों में हड़कंप का माहौल है।