SP संगीता कालिया व अनिल विज के विवाद के बाद एक नया मामला आया सामने (Pics)

11/30/2015 11:02:07 AM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): फतेहाबाद की एसपी संगीता कालिया और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के विवाद के बाद अब एसपी संगीता कालिया की फेसबुक पर फर्जी आईडी बनने का मामला सामने आया है, जिसकों लेकर पुलिस की ओर से जांच शुरू कर दी गई हैं।

इस मामले को लेकर डी.एस.पी. शमशेर दहिया ने मिउिया को जानकारी देते हुए बताया कि एसपी संगीता कालिया की फर्जी फेसबुक आईडी बनाने का मामला सामने आया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ने को लेकर कार्रवाई शुरू कर दी हैं।

उन्होंने कहा कि इस फेसबुक आईडी के माध्यम से कोई भी भ्रामक प्रचार किया जा सकता है। इसलिए आम जनता को इस बारे में पुलिस की ओर से जानकारी दी गई है कि एसपी संगीता कालिया की ओर से फेसबुक पर कोई भी आईडी नहीं बनाई गई है।

वहीं, इस फर्जी आईडी को लेकर पुलिस की ओर से पता लगाया जा रहा है। इस फेसबुक आईडी को काफी संख्या मे लोगों ने लाइक किया है और पंचकुला का पता इस आईडी में दिया गया है।

गौरतलब है कि फतेहाबाद मे एसपी संगीता कालिया और अनिल विज के बीच अवैध शराब के मामले को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद सरकार की ओर से एसपी का मानेसर तबादला कर दिया गया था। इस फेसबुक आईडी में कई सामग्री डाली गई है, जिसे कुछ ही देर बाद Delete कर दिया गया है। इसमे कहा गया है कि संगीता कालिया से बात करने के लिए मैसेज इनबाक्स मे छोड़ दें।