Pics: इंसानियत की मर्यादा लांघकर गाय से कुकर्म करता रंगे हाथ काबू...जमकर धुनाई

5/16/2016 1:02:36 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): फतेहाबाद निकटवर्ती गांव भिरडाना के गौभक्तों में उस समय भारी रोष फैल गया, जब गांव के सरकारी स्कूल के नजदीक एक घर में युवक को गाय से दुष्कर्म करते रगें हाथों पकड़ लिया।

 

मिली जानकारी के अनुसार गांव के सरकारी स्कूल के नजदीक एक किराए के मकान में बलवीर रहता है। इस मकान का मालिक खुद खेत में रहता है। आरोपी युवक नशे का सेवन भी करता है। सरकारी स्कूल के पास मकान में युवक ने आवारा घूम रही गाय को कमरे मे बाधंकर पिटाई की और उससे साथ कुकर्म करने का प्रयास भी किया। 

 

घटना के दौरान उक्त युवक को पड़ोसियों ने मौके पर पकड़ लिया, जिसके बाद देखते ही देखतें लोगो का घटनास्थल पर जमावड़ा लग गया। गौ-सेवा दल भिरडाना के सदस्य मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने पहले तो युवक की जमकर धुनाई की बाद में पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी युवक को हिरासत मे लेकर अपने साथ ले गई। इस घटनाक्रम से पुरा गांव सकते में है।

 

गांववासियों का कहना है कि इस शर्मनाक घटना के लिये आरोपी युवकों को सख्त सजा मिलनी चाहिए ताकि कोई और ऐसा करने से पहले दस बार सोचे जरूर। पवन बिश्नोई अध्यक्ष गौ सेवा दल ने बताया कि मुझे गांव के लोगों से सूचना मिली कि कोई युवक गाय के साथ गलत काम कर रहा है। इसके बाद मैं खुद घटनास्थल पर गया और वहां जाकर देखा तो युवक ने गाय को बुरी तरह से पीट रखा था और प्रत्यक्षदर्शीयों के अनुसार उसने गाय के साथ गलत काम किया है। असामाजिक तत्व गांव मे किसी भी कीमत पर बख्शे नहीं जाएंगे।