पंजाब के तस्कर की निशानदेही पर हैरोइन सप्लायर महिला गिरफ्तार

7/11/2019 11:58:15 AM

रतिया (झंडई): जिला पुलिस कप्तान विजय प्रताप सिंह के दिशा-निर्देश पर पूरे जिले में नशे के खिलाफ चलाई गई मुहिम के तहत बाह्मणवाला पुलिस चौकी के इंचार्ज कपिल देव के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने जहां मंगलवार रात्रि को नाकाबंदी करते हुए पंजाब के एक तस्कर से करीब 9 ग्राम हैरोइन बरामद की है, वहीं उपरोक्त पकड़े गए पंजाब के तस्कर सुखबीर सिंह उर्फ मीतू निवासी बुढलाडा से द्वितीय जांच अधिकारी एवं महमड़ा पुलिस चौकी इंचार्ज जयवीर सिंह की टीम द्वारा गहनता से की गई पूछताछ के बाद रतिया क्षेत्र की हैरोइन सप्लायर महिला को भी गिरफ्तार किया है। 

पुलिस ने दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां उन्हें न्यायिक हिरासत में हिसार जेल भेज दिया। मंगलवार रात्रि को जब पंजाब सीमा पर सटी बाह्मणवाला पुलिस चौकी पर इंचार्ज के अलावा अन्य पुलिसकर्मी नाकाबंदी कर खड़े थे तो उसी दौरान रतिया की तरफ से बाइक पर सवार होकर एक युवक आ रहा था। 

टीम को संदेह हुआ तो उसे काबू कर लिया। पुलिस ने पंजाब क्षेत्र के तस्कर की तलाशी ली तो उसके कब्जे से 9 ग्राम हैरोइन बरामद हुई और बाइक सहित ही उसे काबू कर लिया। पूछताछ में उसने स्वीकार किया कि वह पिछले काफी समय से ही शहर की कालोनी की एक महिला से ही हैरोइन आदि खरीद कर पंजाब में सप्लाई करने के लिए लेकर जाता है। उपरोक्त महिला सप्लायर को काबू करने के लिए उक्त जांच अधिकारी के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की गई जिसमें हैड कांस्टेबल राय सिंह के अलावा महिला कांस्टेबल कृष्णा देवी को शामिल किया गया। उपरोक्त टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर ही घर में छापा मारकर सप्लायर महिला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर दिया और हिसार जेल में भेज दिया।

Isha