पाकिस्तान संसद के पूर्व सदस्य की बेटी को पति ने पीटा, घर से निकाला

punjabkesari.in Saturday, Jul 14, 2018 - 11:15 AM (IST)

रतिया(झंडई): पाकिस्तान से आकर भारत में रहने वाले पाक संसद के सदस्य रहे दिवाया राम की बेटी के साथ कथित मारपीट करने और उसे जबरन घर से निकालने का मामला आया है। पीड़िता को उपचार के लिए रतिया के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। हालांकि स्थानीय सिविल अस्पताल के चिकित्सकों ने उपचाराधीन पीड़िता की सूचना रतिया थाना में दे दी है लेकिन मामला दिल्ली का होने के कारण पुलिस ने संबंधित पुलिस के समक्ष जानकारी भेज दी है। 

उपमंडल के गांव रत्नगढ़ में काफी अर्से से रहने वाले पाकिस्तान से आए परिवार के मुखिया व पूर्व संसदीय सदस्य दिवाया राम की बेटी अखित्यारी बाई ने पुलिस को शिकायत दी कि दिल्ली में पाइपलाइन खुदाई का काम करने वाले उसके पति ने 2 दिन पहले उसके साथ कथित मारपीट की और घर से बाहर निकाल दिया, जिसके बाद वह मायके आ गई थी और मायके वालों ने उसे उपचार के लिए रतिया के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया है। 

इस मामले को लेकर जब सिविल अस्पताल के निवर्तमान मुख्य चिकित्सक डा. विजय जैन से बात की तो उन्होंने बताया कि हालांकि उपरोक्त मामला दिल्ली का है लेकिन फिर भी उपचार के लिए दाखिल करने के बाद संबंधित पीड़िता का रूका रतिया थाना में भेज दिया है। इधर, बीट अधिकारी ने बताया कि उपरोक्त मामला दिल्ली का होने के कारण संबंधित थाने और महिला डैस्क को भी जानकारी दे दी है, जिसके पश्चात महिला डैस्क इंचार्ज भी मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

static