फौजी निकला प्रेमिका का हत्यारा: युवती ने शादी का बनाया दबाव तो प्रेमी ने फिल्म दिखाने के बहाने उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2024 - 02:56 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): फतेहाबाद के रतिया क्षेत्र में फरवरी महीने में हुई युवती की हत्या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए पड़ोसी गांव के फौजी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों में प्रेम प्रसंग होने की बात सामने आई है।

बता दें कि युवती ने शादीशुदा फौजी पर विवाह के लिए दबाव बनाना शुरू किया तो फौजी ने चुन्नी और चार्जर की तार से उसका गला घोटकर मार डाला। घटना 4-5 फरवरी की बताई जा रही है। इसके बाद उसे बोरी में डालकर घग्गर में उसका शव फेंक दिया। बाद में 15 फरवरी को रतिया क्षेत्र से गुजर रही घग्गर नदी में बोरी में शव मिला तो फिर मामले का खुलासा हुआ, हालांकि आरोपी अभी तक आरोपी तक नहीं पहुंच पाई थी। अब जाकर पुलिस ने आरोपी फौजी को गिरफ्तार कर लिया है।

पांच महीने पहले मिली थी लाश

डीएसपी संजय बिश्नोई ने बताया कि 15 फरवरी को रतिया से गुजर रही घग्गर में एक बोरी में लाश मिली थी। पुलिस ने लाश को बरामद कर जांच की तो हत्या का मामला सामने आया था। बाद में 15 फरवरी के आसपास टोहाना के मंघेड़ा निवासी एक परिवार ने युवती की शिनाख्त उनकी बेटी 24 वर्षीय गोशा के रूप में की थी और बताया था कि उनकी बेटी टोहाना के एक अस्पताल में स्टाफ नर्स के तौर पर काम करती है और 4 तारीख को वह घर से यह कहकर गई थी कि उसकी 24 घंटे की ड्यूटी है। 5 तारीख को वो वापस नहीं आई तो उन्होंने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी थी। बाद में शव मिलने के बाद हत्या का मामला भी दर्ज कर लिया गया था।

पुलिस को फौजी पर हुआ संदेह

इसके बाद टोहाना और रतिया पुलिस ने तफ्तीश की तो पता चला कि पास के ही गांव जाबतेवाला का एक फौजी रामफल युवती के संपर्क में था और उन्हीं दिनों वह छुट्टी पर गांव आया हुआ था, जिस पर पुलिस को उस पर संदेह हुआ, लेकिन वो अपनी ड्यूटी पर सेना में जा चुका था। पुलिस उससे संपर्क बनाने में जुटी हुई थी। अब फिर वो जैसे ही छुट्टी पर गांव आया तो पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए बुलाया और मामले का खुलासा होने पर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

स्कूल में एक साथ पढ़ते थे दोनों

DSP ने बताया कि फौजी ने बताया है कि उसकी युवती से मित्रता थी और वो शादीशुदा है। उसने बताया कि दोनों स्कूल में एक साथ पढ़ते थे। बाद में वह सेना में चला गया और लड़की अस्पताल में नर्स लग गई थी।  इसके बाद भी दोनों में मित्रता चलती रही। युवती के परिवार जब उसकी शादी करना चाह रहे थे तो वह कहीं और शादी न करके उस पर शादी के लिए दबाव बना रही थी। जिसके बाद उसने उसे रास्ते से हटाने की सोची।

फिल्म दिखाने के बहाने मारा

पुलिस के अनुसार उसने बताया कि 4 फरवरी को वह युवती को फतेहाबाद में फिल्म दिखाने के बहाने अपनी कार में टोहाना से ले आया था। जहां रास्ते में उसने युवती की चुन्नी और चार्जर की तार से उसका गला घोंट दिया और फिर उसे बोरी में डालकर घग्घर में फेंक दिया। डीएसपी ने बताया कि पूछताछ में यह भी सामने आया है कि गाड़ी चला रहा एक और शख्स भी साथ था, पुलिस उसको भी हिरासत में लेगी। इसके अलावा दो-तीन अन्य लोग भी संलिप्त हो सकते हैं। फिलहाल आज पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी, ताकि उससे और गहनता से पूछताछ की जा सके और हत्या मामले में और कौन कौन शामिल है, उसके बारे में पूछताछ की जाएगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static