स्टेट हाईवे पर लगा जाम

4/25/2019 12:39:10 PM

रतिया(झंडई): शहर के फतेहाबाद रोड पर स्थित रिलायंस पम्प के पास जनस्वास्थ्य विभाग द्वारा डाली जा रही सीवरेज लाइन के चलते उपरोक्त स्टेट हाईवे पर यातायात पूरी तरह प्रभावित हो गया, जिस कारण वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। उपरोक्त पम्प के समीप जहां एक तरफ सीवरेज लाइन के चलते धूल, मिट्टी से पूरा वातावरण दूषित हो रहा है, वहीं उसके साथ लगे धर्म कांटे पर ट्रकों की लंबी लाइनें लगने के कारण भी जाम की स्थिति उत्पन्न हो रही है।

इसके साथ-साथ पम्प के समीप विभिन्न राजनीतिक पाॢटयों के बने कार्यालयों के बाहर वाहनों की भीड़ भी यातायात प्रभावित कर रही है। बताया जाता है कि उपरोक्त प्रभाव के चलते बुधवार को सुबह से ही स्टेट हाईवे पर जाम की स्थिति बनी रही, जिस कारण वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। स्टेट हाईवे पर आम लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गया और इस स्थिति को राहगीरों ने सोशल मीडिया पर ही वायरल कर दिया।

वायरल हुई वीडियो जिला पुलिस कप्तान विजय प्रताप सिंह के संज्ञान में आने के बाद उन्होंने तत्परता दिखाते हुए ही उपरोक्त क्षेत्र में यातायात पुलिस को भेज दिया और यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने के आदेश दे दिए। पुलिस कप्तान के आदेश मिलने के बाद जहां शहर थाना प्रभारी अवतार सिंह पुलिस बल के साथ मौकास्थल पर पहुंच गए, वहीं यातायात इंचार्ज इंद्राज बाना भी यातायात पुलिस के साथ व्यवस्था का सुधार करने के लिए मौकास्थल पर आ गए।

स्थिति को देखते हुए यातायात पुलिस इंचार्ज ने उपरोक्त स्थान पर अतिरिक्त पुलिसकर्मी तैनात कर दिए। पुलिस का भी कहना था कि धर्मकांटे पर गेहूं के सीजन के तहत ट्रकों का वजन होने के कारण लंबी कतारें लग जाती हैं और इसके साथ-साथ सीवरेज लाइन डाले जाने व अनेक पाॢटयों के कार्यालय होने के कारण यातायात प्रभावित हो रहा है। उन्होंने बताया कि व्यवस्था ठीक बनी रही, इस दृष्टि से ही यहां अतिरिक्त पुलिस कर्मचारी तैनात कर दिए गए हैं।

kamal