प्रतिबंधित नशीली गोलियों की बड़ी खेप बरामद

2/9/2019 12:51:26 PM

फतेहाबाद(ब्यूरो): नशे पर प्रहार करते हुए सी.आई.ए. फतेहाबाद की टीम ने रतिया के गांव महमड़ा से नशीली गोलियों की बड़ी खेप बरामद की है। साथ ही एक व्यक्ति को भी दबोचा है। सी.आई.ए. स्टाफ ने उक्त व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।जानकारी के अनुसार सी.आई.ए. फतेहाबाद पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि रतिया के गांव महमड़ा में गांव के ही एक व्यक्ति खजान सिंह ट्रामाडोल गोलियों की बड़ी खेप लेकर पहुंच रहा है। पुलिस ने ए.एस.आई. साधु सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित की। टीम ने गांव महमड़ा के पास पहुंचकर जांच शुरू कर दी। जब खजान सिंह वहां पहुंचा तो पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास से प्रतिबंधित ट्रामाडोल की 13,300 बरामद हुई। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

नहीं रुक रहा नशीली गोलियों का कारोबार
प्रतिबंधित नशीली गोलियों का कारोबार नहीं थम पा रहा है। पंजाब बार्डर के करीब लगते गांवों में प्रतिबंधित नशीली दवाइयों का अंधाधुंध प्रयोग हो रहा है। यह नशीली गोलियां किस गिरोह द्वारा सप्लाई हो रही हैं। पुलिस अभी तक इस गिरोह के सरगना से कोसों दूर है। जब से अफीम, भुक्की व अन्य नशे महंगे हुए हैं तब से विकल्प के तौर पर नशीली दवाइयों का चलन गांवों में अधिक बढ़ गया है, जिसके चलते प्रत्येक गांव में प्रतिबंधित नशीली दवाइयां आसानी से उपलब्ध हो रही हैं

नशीली दवाइयों के रोकथाम के लिए पुलिस कप्तान के निर्देशानुसार सी.आई.ए. स्टाफ मुस्तैदी से कार्य कर रहा है। जिसके तहत शुक्रवार को महमड़ा गांव से नशीली दवाइयों की एक बड़ी खेप बरामद हुई है। पुलिस प्रतिबंधित दवाइयों को बेचने वालों को किसी भी सूरत में बख्शने के मूड में नहीं हैं।
-सी.आई.ए. इंचार्ज, फतेहाबाद।
 

Deepak Paul