प्लाट को लेकर 2 पक्षों में चली लाठियां व डंडे, कई घायल

9/12/2019 11:30:25 AM

रतिया (झंडई): उप मंडल को गांव खुनन में पारिवारिक प्लाट को लेकर 2 पक्षों में जमकर लाठियां व डंडे चले, जिसके चलते बाप-बेटा सहित परिवार के अनेक लोग घायल हो गए। घायलों को रतिया व फतेहाबाद के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। रतिया के अस्पताल में उपचाराधीन महेन्द्र सिंह व उसके बेटे भजन सिंह ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसने अपने घर के समीप पड़े 4 मरले के प्लाट को अपने भाई दीवान सिंह को शिष्टाचार के नाते ही कूड़ा आदि फैंकने के लिए दिया हुआ था।

उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले ही उपरोक्त प्लाट में कूड़ा न फैंकने की बात कही थी, लेकिन इसके भाई का परिवार उन द्वारा दिए गए प्लाट पर ही कब्जा करना चाहता था। आरोप लगाया कि जब उपरोक्त प्लाट खाली करवाने के लिए गए तो उसके भाई दीवान सिंह के अलावा उनके परिवार के कुलदीप सिंह, संदीप, प्रकाश कौर व अन्य लोगों ने लाठियों व डंडों से उन पर प्रहार कर दिया।

बताया जाता है कि उपरोक्त प्लाट को लेकर दोनों पक्षों में ही जमकर लाठियां व डंडे चले, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर पूरी तरह वायरल हो गए। उपचाराधीन ने बताया कि हालांकि उन्होंने पहले कोई विवाद नहीं किया है, बल्कि दूसरे पक्ष के लोग स्वयं ही अपनी चोटें मारकर फतेहाबाद के अस्पताल में दाखिल हो गए हैं।

सरी तरफ उपचाराधीन लोगों ने प्लाट में आकर ही उनके साथ विवाद करने और चोटें पहुुंचाने का आरोप लगाया है। इस मामले को लेकर नागपुर पुलिस चौकी के पुलिस अधिकारी जांच कर रहे हैं।

 

 

 

 

Isha