पड़ोसी युवक द्वारा नाबालिग छात्र से कुकर्म, नामजद

11/1/2017 12:47:16 PM

रतिया(झंडई): सोमवार देर सायं शहर की अरोड़ा कालोनी में एक युवक द्वारा पड़ोस में रहने वाले 11 वर्षीय नाबालिग छात्र के साथ कुकर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। कुकर्म से पीड़ित छात्र को परिजनों द्वारा देर रात्रि को रतिया के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। उपरोक्त घटना की सूचना के पश्चात सदर थाना प्रभारी यादविन्द्र सिंह के अलावा बीट अधिकारी एवं सहायक उप निरीक्षक हरपाल सिंह ने जहां पीड़ित छात्र के पिता के बयान कलमबद्ध कर आरोपी युवक के खिलाफ पोस्को एक्ट व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है, वहीं घटनास्थल का निरीक्षण भी किया है।

छात्र के पिता ने पुलिस के समक्ष बयान देते हुए बताया कि उसका 11 वर्षीय बेटा, जो कि दूसरी कक्षा में पढ़ता है, कल देर सायं घर के समीप खेल रहा था तो पड़ोस में रहने वाला युवक कुलदीप सिंह उसे बहला-फुसला कर घर के समीप सुनसान जगह पर बने कमरे में ले गया और उसके साथ न केवल पहले मारपीट की, बल्कि उसके साथ कुकर्म भी किया। उत्पीड़ित पिता ने बताया कि कल रात्रि को वह घर आया तो काफी सहमा हुआ था और जैसे ही उसने पूरी दास्तां सुनाई तो उत्पीड़िता के कारण बेहोश हो गया। 

बताया जाता है कि नाबालिग की हालत को देखते हुए परिजनों ने रात को ही रतिया के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवा कर उपचार शुरू करवा दिया था और इसके साथ-साथ पुलिस को भी सूचना दे दी थी। उपरोक्त सूचना के पश्चात आज थाना प्रभारी स्वयं पुलिस टीम के साथ न केवल घटनास्थल पर पहुंचे, बल्कि अस्पताल में उपचाराधीन छात्र का हाल भी जाना। थाना प्रभारी ने बताया कि उक्त पीड़ित छात्र के पिता के बयानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की धरपकड़ को लेकर टीम भी गठित कर दी गई है।