बच्ची को टीका लगवाने गई महिला को नर्स ने धक्के देकर निकाला बाहर, दीं अभद्र गालियां(Video)

7/19/2018 4:08:21 PM

भट्टूकलां(रमेश भट्ट): उप स्वास्थ्य केन्द्र भट्टूकलां में कार्यरत ए.एन.एम. शकुंतला द्वारा महिला के साथ दुव्र्यवहार करने व उसकी बच्ची को इंजैक्शन न लगाने की शिकायत जिला उपायुक्त व एस.एम.ओ. को देकर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। भट्टूकलां निवासी राहुल शर्मा ने आरोप लगाया कि वह और उसकी मम्मी उसकी 25 दिन की नवजात भांजी को भट्टूकलां गांव के उप स्वास्थ्य केन्द्र पर बुधवार को बी.सी.जी. का टीका लगवाने गए थे।

 जिस पर वहां कार्यरत ए.एन.एम. शकुन्तला ने टीका लगाने से साफ इंकार करते हुए कहा कि 20 बच्चे होंगे तभी टीका लगेगा। जब उन्होंने इस बारे में विभाग का कोई निर्देश दिखाने के बारे में कहा तो उन्हें अपशब्द कहते हुए उसकी मां को धक्का देकर बाहर निकालने की कोशिश की। 

शिकायतकत्र्ता ने कहा कि एक तरफ जहां सरकार बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का अभियान चला रही है। वहीं सरकारी कर्मचारी इस अभियान को ठेंगा दिखाकर मरीजों के साथ दुव्र्यवहार कर सरकार को बदनाम कर रही है। इस प्रकरण की शिकायतकत्र्ता ने पूरा वीडियो भी वायरल कर दिया है। इस घटना के बारे में अस्पताल नर्स से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उनका मोबाइल बंद आया। 

Deepak Paul