चोरी के मोबाइल खरीदने वाला एक गिरफ्तार, एक फरार

9/22/2017 3:00:46 PM

रतिया(झंडई):शहर के फतेहाबाद रोड पर स्थित गर्ग मोबाइल हट से लाखों रुपए के मोबाइल चोरी करने के मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी कीर्ति उर्फ कीरतपाल का पुलिस रिमांड लेने के पश्चात उसकी निशानदेही पर चोरी के मोबाइल खरीदने के 2 अन्य आरोपियों की पहचान की गई है। पुलिस द्वारा पहचान किए गए आरोपियों में नानक चंद को मौके पर गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी के खरीदे गए मोबाइल बरामद कर लिए हैं वहीं, अन्य एक आरोपी गगनदीप पुलिस की पकड़ से बाहर है। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों को आज उप मंडल न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में पेश किया गया, जहां उन्हें न्यायिक हिरासत में हिसार जेल भेज दिया। 

उल्लेखनीय है कि गर्ग मोबाइल हट के मालिक मनदीप गर्ग की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया था और इस मामले के पश्चात पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मुख्यारोपी कीर्ति उर्फ कीरतपाल को गिरफ्तार कर लिया और उसके कब्जे से अनेक मोबाइल भी बरामद कर लिए। आरोपी का पुलिस रिमांड लिए जाने के पश्चात गहनता से पूछताछ की तो उसने स्वीकार किया कि उसने चोरी किए गए मोबाइलों में से 2 मोबाइल उनकी कालोनी में रहने वाले नानक को बेचे हैं और एक मोबाइल गगनदीप को बेचा है। 

पुलिस ने उक्त आरोपी की निशानदेही पर ही इन नामित आरोपियों के खिलाफ भी धारा 411 के तहत मामला दर्ज कर लिया और दबिश देकर नानक को चोरी के मोबाइलों सहित गिरफ्तार कर लिया, जबकि गगनदीप अभी भी फरार बताया जाता है। पुलिस ने उक्त दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर दिया, जहां उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज 
दिया।